प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन कराएगा स्पोट्र्स मीट

प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन कराएगा स्पोट्र्स मीट

इटारसी। प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन का दीवाली मिलन समारोह एवं बैठक पत्रकार भवन में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शिव भारद्वाज ने की। बैठक में स्कूल संचालकों की विभिन्न समस्याओं के साथ ही संगठन की अन्य गतिविधियों पर भी चर्चा की गई।
बैठक में निर्णय लिया गया कि इस वर्ष प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन स्पोर्टस मीट का आयोजन करेगा। जिसके तहत प्रायवेट स्कूल के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं के लिए विभिन्न खेलकूद एवं बौद्धिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिताएं जनवरी के प्रथम सप्ताह से शुरु होंगी। प्रतियोगिताओं के समापन के उपरांत भव्य समारोह के साथ पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके पूर्व स्कूली छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी देने एवं सुरक्षा संबंधी जानकारी देने के लिए पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सीधे संवाद का आयोजन किया जाएगा।
बैठक में नगर ईकाई अध्यक्ष प्रशांत जैन ने कहा कि स्पोर्टस मीट का आयोजन भव्य हो इसके लिए पूरी तैयारी की जाएगी। तैयारियों को लेकर अगली बैठक 25 नवंबर की शाम 4 बजे सन एकेडमी स्कूल पुरानी इटारसी में आयोजित की गई है।
बैठक के दौरान विजय मनवानी, संदीप तिवारी, घनश्याम शर्मा, अजय चौकसे, आलोक गिरोटिया, जाफर सिद्दीकी, नटवर पटैल, लोकेंद्र साहू, रमेश प्रधान, धर्मेंद्र रणसूरमा, अमीन अंसारी, आर के गौर, नीलेश जैन, प्रशांत चौबे, सुनील सिंह सहित स्कूल संचालक उपस्थित थे। बैठक का संचालन आलोक गिरोटिया ने किया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW