फायर वाहन दो ट्रकों से टकराकर पलटा

इटारसी। नेशनल हाईवे पर शनिवार को दोपहर नगर पालिका परिषद होशंगाबाद फायर गाड़ी दो ट्रकों से टकराने के बाद पलट गई। घटना में दमकल चालक को मामूली चोट आयी है। दरअसल घटना उस वक्त हुई जब इटारसी से होशंगाबाद लौट रही दमकल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े गेहूं के दो ट्रकों से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दमकल के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।
नेशनल हाईवे 69 पर होशंगाबाद नगर पालिका की फायर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी। यह वाहन इटारसी में रिपेयरिंग के लिए आया था और इटारसी से वापस होशंगाबाद लौट रहा था। घटना में ड्रायवर व क्लीनर सुरक्षित हैं, उन्हें मामूली चोट आई है। इन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल इटारसी में भर्ती कराया गया है।
होशंगाबाद नपाध्यक्ष पहुंचे मौके पर
फायर ब्रिगेड के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही नगर पालिका परिषद होशंगाबाद के अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल, भाजपा नेता भरत सिंह राजपूत नगरपालिका होशंगाबाद का राहत दल लेकर पहुंच गए थे। इस दौरान हाईवे पर डेढ़ घंटे के लिए यातायात बाधित रहा। बता दें कि होशंगाबाद नपा की दमकल सर्विसिंग के लिए इटारसी आई थी। शनिवार को किसी कारण से सर्विसिंग नहीं हो पाई और दोपहर में वाहन वापस होशंगाबाद जा रहा था तभी रैसलपुर के पास श्री शुभम लॉजिस्टिक के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक एमपी 06 – एफ 4818 से पहले अनियंत्रित होकर टकराई, इससे घिसटते हुए उसके पीछे खड़े दूसरे ट्रक एमपी 41 एच ओ 0512 से भी जा टकराई और बीच रोड पर पलट गयी। दमकल को ड्रायवर सुरजीत सिंह 32 वर्ष निवासी महिमानगर चला रहे थे, उनके साथ क्लीनर सतीश कलोरिया 28 ग्वालटोली भी मौजूद था।
ड्रायवर, क्लीनर सुरक्षित
घटना स्थल पर पहुंचे होशंगाबाद नगरपालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने बताया कि ड्रायवर व क्लीनर सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड अनियंत्रित हो गई थी, हालांकि ड्रायवर ने काफी हद तक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। दुर्घटना के कारण दमकल के परखच्चे उड़ गए और वाहन बीच रोड पर पलट गया जिससे हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस व नगर पालिका होशंगाबाद की टीम मौके पर पहुंची और इसके बाद जेसीबी की मदद से दमकल को सड़क से हटाकर साइड में किया और इसके बाद उसे होशंगाबाद ले जाया गया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW