फैक्ट्री परिसर से निकलने का रास्ता मांगा

फैक्ट्री परिसर से निकलने का रास्ता मांगा

ग्रामीणों ने जीएम से की दरख्वास्त
इटारसी। आर्डनेंस फैक्ट्री एस्टेट से सटे गांव के लोगों ने उनकी रास्ता संबंधी मांग को आज आर्डनेंस फैक्ट्री प्रबंधन के समक्ष रखकर फैक्ट्री परिसर से निकलने का रास्ता मांगा। ग्राम खापा के करीब एक दर्जन ग्रामीणों ने आज महाप्रबंधक को रास्ता संबंधी परेशानी से अवगत कराते हुए इसके निराकरण का अनुरोध किया। जीएम ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि वे सारी जानकारी लेकर कुछ करेंगे।
आज दोपहर ग्राम खापा के करीब एक दर्जन ग्रामीणों ने आर्डनेंस फैक्ट्री के जीएम एस सहदेव से मुलाकात की। ग्रामीणों का कहना है कि फैक्ट्री बाजार आने के लिए उनके गांव से सीधा कोई रास्ता नहीं है। गांव के आशाराम का कहना है कि हमें फैक्ट्री बाजार आने के लिए काफी परेशानी होती है। अभी गांव के पास एक सूर्या प्लांट का निर्माण हो रहा है, जिन्होंने चारों ओर बाउंड्रीवाल बना दी है जिससे उनका रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है। यदि फैक्ट्री प्रबंधन फैक्ट्री परिसर से एक रास्ता दे दे तो उनकी परेशानी का हल निकल सकता है। फिलहाल एक कच्चे रास्ते से ग्रामीण आ रहे हैं।
एक अन्य ग्रामीण रमेश कुमार ने बताया कि ग्राम खापा के साथ ही सोमलवाड़ाखुर्द, नानपुर खुर्द के ग्रामीणों को भी यही परेशानी है। इन गांवों के डेढ़ से दो सौ परिवारों के सामने सूर्या की दीवार बनने के बाद बड़ी परेशानी हो रही है। जीएम श्री सहदेव ने समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: