बड़े ने छोटे भाई को चाकू मारा, अज्ञात ने मारी टक्कर

बड़े ने छोटे भाई को चाकू मारा, अज्ञात ने मारी टक्कर

दो वर्ष पहले मोबाइल चुराने वाला पकड़ाया
इटारसी। लगभग दो वर्ष पूर्व ट्रेन से चोरी हुआ मोबाइल जीआरपी ने खोज निकाला है और इसके आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छिंदवाड़ा जिले के चांदामेटा में रह रहा था। जीआरपी ने उसे उसके घर से गिरफ्तार किया है।
जीआरपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो वर्ष पूर्व एक यात्री का मोबाइल चोरी हुआ था जिसकी कीमत 28 हजार रुपए बतायी गई है। हालांकि आरोपी ने केवल आवेदन दिया था जिसके आधार पर सीडीआर के मदद ली गई। दो वर्ष बाद पता चला कि यह मोबाइल प्रशांत उर्फ कल्ले 21 वर्ष निवासी चांदामेटा परासिया जिला छिंदवाड़ा के पास है. जीआरपी ने जाकर उसे गिरफ्तार किया और भी मामलों में उससे पूछताछ की है।
बड़े ने छोटे भाई को चाकू मारा
नयायार्ड के इंदिरा नगर में बड़े भाई ने पति-पत्नी के बीच विवाद में बीच-बचाव करने आए छोटे भाई को चाकू मार दिया. छोटे भाई ने बड़े के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदिरा नगर निवासी मोंटू उर्फ हिमांशु पिता प्रकाशचंद्र ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके भाई और भाभी का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, उसने बीच बचाव करने की कोशिश की तो भाई दीपक ने चाकू से उस पर ही हमला कर दिया. पुलिस ने दीपक के खिलाफ धारा 294, 323, 506 का मामला दर्ज किया। घटना शुक्रवार की रात 11:30 बजे की बतायी जा रही है।
अज्ञात ने टक्कर मारकर घायल किया
ग्राम साकेत निवासी शुभम चौरे ने पुलिस को शिकायत दर्ज करायी है कि वह बाइक से गांव से आ रहा था कि अज्ञात ने टक्कर मारकर चला गया। टक्कर से गिरकर वह घायल हो गया। शुभम को तो यह भी ज्ञात नहीं है कि उसे टक्कर दुपहिया वाहन चालक ने मारी है कि चारपहिया चालक ने. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW