बांद्राभान मेला हेतु यात्री बसों का किराया निर्धारित

होशंगाबाद। मां नर्मदा एवं तवा नदी के तट पर मां नर्मदा एवं तवा नदी के संगम स्थल पर मेले का आयोजन 10 से 13 नवम्बर तक आयोजित किया जा रहा है। इस मेले में होशंगाबाद जिले के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों से भी बड़ी संख्या में श्रृद्धालु आते हैं। मेले में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय होशंगाबाद के परिवहन अधिकारी मनोज तेनगुरिया द्वारा 1 रुपए प्रति यात्री प्रति किलोमीटर की दर से बांद्राभान मेला स्थल पर आने वाले सवारी वाहनो का किराया का निर्धारण किया है।
निर्धारित किराया अनुसार होशंगाबाद से बांद्राभान का किराया 7 रुपए प्रति यात्री, इटारसी से बांद्राभान का किराया प्रति यात्री 25, बाबई से बांद्राभान तक आने का किराया 30 रुपए, सिवनी मालवा से बांद्राभान का किराया 55 रुपए, सोहागपुर से 57 रुपए पिपरिया से 77 रुपए, बुदनी से 16 रूपए एवं भोपाल से बांद्राभान तक प्रति यात्री 82 रुपए का किराया निर्धारित किया गया है।
क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी श्री तेनगुरिया ने बांद्राभान मेले में आने वाले लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने स्थान से बांद्राभान की दूरी कितनी है उस हिसाब से प्रति किलोमीटर एक रुपए की दर से ही वाहन सेवा शुल्क दें। इससे अधिक राशि लेने वाले वाहनों की शिकायत करें। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने समस्त सवारी वाहन परिचालकों से कहा है कि वे निर्धारित दर के अनुसार ही वाहन किराया की वसूली करें। शिकायत प्राप्त होने पर संबंधितों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW