बाजार में सफाई को लेकर नपा ने व्यापारियों से कहा डस्टबिन रखें

नहीं तो नपा जुर्माने के साथ करेगी कार्रवाई

नहीं तो नपा जुर्माने के साथ करेगी कार्रवाई
इटारसी। यदि दुकानदार अनुरोध के बावजूद डस्टबिन नहीं रखते हैं तो नगर पालिका स्वयं डस्टबिन खरीदकर व्यापारियों को देगी और भारी जुर्माना भी लगाएगी। यह बात मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने आज शाम यहां अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कही।
नगर पालिका व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से चर्चा करके इस मामले में आगे कार्रवाई करेगी। दरअसल कई तरह के प्रयासों के बावजूद बाजार को गंदगी मुक्त नहीं किया जा सका है। दुकानदार नगर पालिका को सफाई रखने में किसी प्रकार का सहयोग नहीं दे रहे हैं। ऐसे में अब नगर पालिका यह कदम उठाने वाली है।
आज वसूले तीन हजार
नगर पालिका ने आज सीएमओ श्री दुबे के नेतृत्व में भारत टाकीज रोड, पटवा लाइन, पोस्ट आफिस रोड और स्टेशन रोड पर कार्रवाई की। यहां हद से बाहर सामान रखने, डस्टबिन नहीं रखने और कचरा रोड पर फैंकने वालों पर जुर्माने की कार्रवाई की है। बुधवार को लाइन एरिया, सराफा बाजार में अभियान चलाया जाएगा।
इनका कहना है…!
पटवा लाइन और रेलवे स्टेशन के सामने गुमटी संचालक बड़ी मात्रा में कचरा फैंककर गंदगी कर रहे हैं, बाजार के अन्य क्षेत्रों में भी कमोवेश यही हाल हैं। हम अब भी समझाइश दे रहे हैं। यदि तीन बार एक ही दुकान पर लगातार जुर्माना हो जाएगा तो दुकान आवंटन निरस्त किया जाएगा। दुकानदार शहर की सफाई व्यवस्था में सहयोग दें।
सुरेश दुबे, सीएमओ

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW