बार बार समझाया, आखिर जैन की गुमटी हुई निरस्त

बार बार समझाया, आखिर जैन की गुमटी हुई निरस्त

इटारसी।पिछले कई वर्षों में दर्जनों बार नोटिस, मौखिक निवेदन, हिदायत और आदेश के बावजूद अपनी गुमटी से बाहर रोड पर अतिक्रमण करने की आदतों से बाज नहीं आने वाले कमल जैन की दो गुमटियों का आवंटन आज सीएमओ ने निरस्त कर दिया है। कमल जैन को आवंटन रद्द करने संबंधी सूचना भी भेज दी है।
मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुरेश दुबे ने बताया कि कमल जैन को हर अतिक्रमण विरोधी अभियान में हिदायतें दी जाती रहीं हैं, उनको हमेशा अतिक्रमण नहीं करने को कहा गया लेकिन उन्होंने हर आदेश को नहीं माना। इसलिए अब उनकी इस मनमानी के कारण उनका आवंटन रद्द कर दिया गया है। कमला नेहरू पार्क के पास भारत टाकीज रोड पर कमल जैन की दो गुमटियां, एक कमल पिता जीवन लाल जैन और दूसरी प्रेमलता कमलचंद जैन के नाम से थीं, जिनका आवंटन निरस्त कर दिया है।
बीस वर्ष का दायित्व बदला
मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुरेश दुबे ने आज एक और कड़ा फैसला लेकर बीस वर्ष से अधिक समय से एक ही दायित्व संभाल रहे नपा कर्मचारी के दायित्व में परिवर्तन कर दिया है। लगातार मिल रही शिकायतों के चलते अब तक न्यास के मामलों का दायित्व संभाल रहे हरिओम उपाध्याय का दायित्व बदलकर उन्हें तकनीकि शाखा में भेजा गया है जबकि न्यास के मामलों के लिए विजय मालवीय को दायित्व दिया गया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW