बिछुआ हत्याकांड : छप्पर में छिपाकर रखा था हंसिया

बिछुआ हत्याकांड : छप्पर में छिपाकर रखा था हंसिया

इटारसी। ग्राम बिछुआ में गुरुवार को जिस युवक गोपाल ने सुभाष घोसी की हत्या की थी, उसने हत्या के बाद हंसिया अपने घर की छप्पर में छिपाकर रखा था। इसके बाद वह अपने भाई के पास खेत गया और वहां से तवा नदी पार करके बाबई तरफ भागा था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर की छप्पर से हंसिया जब्त किया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश हो गये।
थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद जब पुलिस पहुंची तो उसे पकडऩे के लिए टीम बनायी। टीम ने ग्राम कोटवार को साथ लिया और उसके खेत पहुंची जहां से उसके भाई से पूछताछ की तो उसके भाई ने बताया कि वह खेत आया था और अब तवा पार करके बाबई तरफ भागा है। पुलिस भी पीछे-पीछे गयी तो आरोपी भागकर बाबई थाने में घुस गया। पुलिस ने थाना परिसर में ही उसे पकड़ा और रामपुर थाना लेकर आये। आरोपी आधा घंटे में ही आठ किलोमीटर भागा था।
बता दें कि गुरुवार को थाना रामपुर अंतर्गत ग्राम बिछुआ में आरोपी गोपाल ने सुभाष नामक ग्रामीण की हत्या कर दी थी। आरोपी मृतक की बेटी पर बुरी नजर रखता था। लड़की के पिता सुभाष ने जब युवक को इसके लिए डांट फटकार की तो वह सुभाष से रंजिश रखने लगा। वह सुभाष का पड़ोसी है और उसके हर काम में विरोध करता रहता था। रंजिश के कारण ही उसने शुक्रवार को सुभाष की गर्दन पर हंसिया मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW