बिजली अधिकारी ने डाली सोशल मीडिया पर पोस्ट, विरोध हुआ

इटारसी। मध्यप्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के उपमहाप्रबंधक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है जिसमें किसी स्थान का जिक्र करके लिखा है कि वहां बिजली के बिल जमा नहीं करने वालों के घर के सामने ढोल बजाया जा रहा है। जल्द ही यहां भी ऐसा ही किया जाएगा।
बिजली कंपनी उपमहाप्रबंधक विशाल उपाध्याय की इस टिप्पणी पर नगर पालिका में सभापति पार्षद राकेश जाधव ने कहा है कि यदि बैंड बजाकर जनता को अपमानित किया तो विभाग के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा। पार्षद राकेश जाधव ने कहा कि कमलनाथ सरकार गरीबों से झूठे वादे कर सत्ता में आयी और 100 यूनिट बिजली के बिल पर शर्तें लागू कर दी। अब गरीब आदमी पर अचानक बिजली के बिल का बोझ उनकी कमर तोड़ रहा है। शिवराज सरकार में जिनका बिल 200 रुपए आता था, आज 2000 तक आने लगा है। रोजमर्रा की जिन्दगी में आम नागरिक अपने को बिजली विभाग से ठगा सा मह्सूस कर रहा है। वही सरकार के इशारे पर बिजली विभाग के अधिकारी गरीबों के घर के सामने ढोल बजा के कनेक्शन काटने का काम करने जा रहे हैं जिसका हम पूरी ताकत से विरोध करेंगे। बार-बार बिजली कटौती और इस तरह की कार्यवाही की गई तो हम बिजली आफिस पहुंच कर सरकार के खिलाफ बैंड बजाएंगे। सभापति की इस चेतावनी के जवाब में श्री उपाध्याय ने सोशल मीडिया पर ही कहा कि सभापति जी, नगर पालिका का बिल जमा कराने में सहयोग करें। 70 लाख रुपए बाकी है, वहां ढोल बजाना मना है क्या?

इधर इस मामले में बिजली कंपनी के उपमहाप्रबंधक विशाल उपाध्याय का कहना है कि लोगों को चाहिए कि वे किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए अपने यहां की बिजली का बिल समय से जमा कराएं तो इस तरह की चीज की नौबत ही नहीं आएगी। कुछ लोग बिजली बिल मामले में भ्रमित हो रहे हैं, वे भ्रमित होने से बचें।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW