बिजली कंपनी ने लगाया समस्या निवारण शिविर

इटारसी। विद्युत वितरण कंपनी कार्यालय पीपल मोहल्ला में शुक्रवार को विद्युत उपभोक्ता निवारण शिविर का आयोजन किया जिसमें भोपाल से फोरम अधिकारियों की मौजूदगी कंपनी के सिटी प्रबंधक डेलन पटेल ने शिविर में आये उपभोक्ताओं की समस्या का समाधान किया गया।
विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम भोपाल के निर्देश अनुसार विद्युत वितरण कंपनी द्वारा समस्या निवारण शिविर का आयोजन शनिवार को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे था। लेकिन, भोपाल से टीम ही दोपहर बाद आयी। अत: कई उपभोक्ता तो अधिकारियों का इंतजार करके ही यहां से चले गये। कुछ की समस्याओं का निराकरण शहर प्रबंधक डेलन पटेल ने कर दिया। हालांकि ग्रामीण क्षेत्र से आये उपभोक्ता अंतिम समय तक बैठे रहे। इन्हीं में से एक ग्राम रैसलपुर के 70 वर्षीय मदनलाल बड़कुर एवं उनकी पत्नी ने बताया कि पिछले एक साल से हमारा बिजली का बिल चार-पांच हजार रुपए प्रतिमाह आ रहा है।
भोपाल की विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण टीम दोपहर 2 बजे यहां आयी जिसके फोरम अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश पर प्रत्येक जिले में एक शिविर लगाया जा रहा है। विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम भोपाल के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल के साथ ही फोरम के सदस्य एसएस मंडलोई, आरके लडिय़ा एवं विद्युत वितरण कंपनी के सिटी प्रबंधक डेलन पटेल ने मिलकर विद्युत उपभोक्ताओं की बिजली बिल संबंधी समस्याओं का मौके पर ही निराकरण किया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW