बिस्कुट लेने उतरी महिला बच्चे सहित लापता

गांधी मैदान के पीछे जुआ खेलते पकड़ा

गांधी मैदान के पीछे जुआ खेलते पकड़ा
इटारसी ।
पुलिस ने आज यहां गांधी स्टेडियम के पीछे कुछ लोगों को जुआ खेलते गिरफ्तार कर उनके पास से 2150 रुपए और ताश गड्डी जब्त की है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। मुखबिर के बताए स्थान पर पुलिस टीम ने पहुंचकर वहां से धरम पिता कैलाश हरिया 30 वर्ष नई गरीबी लाइन, किशन पिता कैलाश पटेल 36 आरएमएस कालोनी मालवीयगंज, बघेन्द्र उर्फ पप्पू मेहतो पिता सुरेश निवासी पत्ती बाजार 29 वर्ष, संजय पिता रामभरोस जोठे 32 वर्ष को गिरफ्तार किया है।
बिस्कुट लेने उतरी महिला बच्चे सहित लापता
जनता एक्सप्रेस से तलवडिय़ा खंडवा से नरसिंहपुर जा रहे एक महिला छह माह के बच्चे सहित लापता हो गई। बताया जाता है कि वह इटारसी स्टेशन पर बच्चे के लिए बिस्मुट लेने के लिए उतरी थी, फिर वापस ट्रेन में नहीं लौटी। महिला के पति की शिकायत पर जीआरपी ने गुमशुदगी दर्ज की है। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चूलगांव पोस्ट करमपुरा लखनादौन सिवनी निवासी वीरेन्द्र दहारिया ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसकी पत्नी पार्वती 25 वर्ष 21 फरवरी को दोपहर करीब 1 बजे इटारसी स्टेशन पर ट्रेन आने के बाद उसके छह माह के बच्चे सहित बिस्कुट लेने उतरी थी फिर वापस नहीं लौटी। जीआरपी ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: