बुद्ध धम्म संदेश रैली का किया स्वागत

बुद्ध धम्म संदेश रैली का किया स्वागत

इटारसी। बुद्ध धम्म संदेश रैली का इटारसी आगमन पर यहां जयस्तंभ चौक पर बौद्ध अनुयायियों एवं कई सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद रैली इटारसी के प्रमुख मार्गों से होते हुए प्रज्ञा बौद्ध विहार न्यूयार्ड पहुंची जहां एक सभा के रूप में बदल गई।
रैली की अगुवाई कर रहे रिटायर्ड सहायक कमिश्नर आयकर विभाग केशव सोमकुंवर ने बताया कि बुद्ध धम्म संदेश रैली, 15 अक्टूबर 2016 से 17 मई 2017 तक बुद्ध धर्म प्रचार समिति के तत्वावधान में चलेगी जो देश के 11 राज्यों के 155 से भी ज्यादा स्थानों पर अपना संदेश देगी।
अखिल भारतीय बौद्ध महासभा के प्रहलाद निकम ने बताया कि प्रतिवर्ष यह रैली देश भर में भारत देश में जन्मे भगवान बुद्ध के उपदेशो को जन-जन तक पहुंचाने को लेकर निकलती है। रैली का मुख्य उद्देश्य देश में समता, स्वतंत्रता, बंधुत्वता की भावना को लोगों के दिलों में स्थापित करना है। इसी तारतम्य आज रैली का इटारसी आगमन हुआ। यहां रैली का स्वागत अखिल भारतीय बौद्ध महासभा के प्रहलाद निकम, रविदास समाज से संजय मंडराई, दलित हिंदू परिषद के गोपाल मंसूरे, महादलित परिसंघ के मुकेश चंद्र मैना, धानक समाज के जिला अध्यक्ष अरविंद बुढाना, सोनी अहिरवार, अरुण तिवारी, मुकेश अहिरवार, प्रमोद पुरविया, योगेन्द्र उसराठे, धनराज निसरेले, कन्हैयालाल बामने, रमेश यादव, मनोज तिवारी आदि सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: