बुलंद हौसलों के आगे फिर हारा कोरोना

बुलंद हौसलों के आगे फिर हारा कोरोना

इटारसी से 3, पवारखेड़ा से दो पहुंचे अपने घर
होशंगाबाद/इटारसी। बुलंद हौसलों के आगे होशंगाबाद जिले में फिर से कोरोना की हार हुई है। इस बार चेन लंबी नहीं बनने से जीत जल्दी हो गयी। पहले चरण में लंबी चेन होने से संघर्ष भी लंबा था। आज कोरोना का परास्त करके तीन लोग अपने घर लौटे। एक बैंक कर्मी महिला इटारसी आईसोलेशन सेंटर से डिस्चार्ज होकर घर पहुंची है तो दो कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा से। अब होशंगाबाद शहर में कोरोना संक्रमण का एक भी एक्टिव प्रकरण नहीं है।
जिले के लिए अच्छी खबर है कि होशंगाबाद शहर के तीनों कोरोना संक्रमित व्यक्ति स्वस्थ्य हो गये हैं । वर्तमान में होशंगाबाद शहर में कोरोना संक्रमण का एक भी प्रकरण नहीं है। जिला प्रशासन के बेहतर प्रयासों, स्वास्थ्य विभाग की कड़ी मेहनत व कोराना संक्रमित मरीजों की दृढ़ इच्छाशक्ति से यह संभव हो पाया है। आज शनिवार को तीन कोरोना संक्रमित व्यक्ति अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति व बुलंद हौसलों से कोरोना पर जीत हासिल कर घर लौटे हंै। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुधीर जैसानी ने बताया कि होशंगाबाद शहर के तीनों कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, दो संक्रमित व्यक्तियों को कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा से व एक कोरोना संक्रमित महिला को इटारसी अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि उन्हें 14 दिनों के लिए होम क्वांरेन्टाईन किया जाएगा साथ ही सार्थक एप से मॉनिटरिंग की जाएगी।
कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा में नोडल अधिकारी शिवेन्द्र सिंह चंदेल सहित स्वास्थ्य टीम द्वारा स्वस्थ्य हुए कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को शुभकामनाएं दी गई साथ ही उन्हें मास्क व सैनेटाईजर भी दिए गए। इसी क्रम में इटारसी अस्पताल में डॉ. एके शिवानी सहित चिकित्सालय की टीम ने कोरोना संक्रमित महिला को ठीक होने पर और कोरोना संदिग्ध एक पुलिस कर्मी और गरीबी लाइन की एक युवती की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर शुभकामनाओं के साथ उनके घर के लिए विदा किया। स्वस्थ हुए व्यक्तियों ने बताया कि जिला प्रशासन ने उनके उपचार हेतु समुचित व्यवस्थाए सुनिश्चित की थी। कोविड केयर सेंटर,अस्पताल में चिकित्सकों व स्वास्थ्य टीम द्वारा उनके भोजन, दवाईयों व अन्य सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा साथ ही कोरोना से लड़ाई में उन्हें पूर्ण सहयोग प्रदान किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: