बैठक और पुरस्कार वितरण 3 को

इटारसी। कड़ा माणिकपुरी जिझोतिया ब्राह्मण समाज का दीपावली मिलन समारोह एवं आगामी युवक युवती परिचय सम्मेलन को लेकर जिला स्तरीय बैठक 03 नवंबर को गोठी धर्मशाला में दोपहर बाद 3 बजे से होगी।
उक्त बैठक की जानकारी देते हुए सचिव राजेंद्र दीवान ने बताया की बैठक में मुख्य रूप से समाज की युवा शाखा इटारसी का गठन, प्रतिभा सम्मान समारोह एवं आगामी जिला स्तरीय युवक युवती परिचय सम्मेलन की तारीख एवं स्थान तय किया जायेगा। उन्होंने इटारसी, होशंगाबाद एवं ग्रामीण क्षेत्र के सभी सामाजिक बंधुओं से अनुरोध किया है कि बैठक में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपने विचार रखें।

पुरस्कार वितरण 3 को
मांझी समाज संगठन एवं युवा संगठन के तत्वाधान में समाज का दीवाली मिलन समारोह एवं दीपावली पर आयोजित सेल्फी विद रंगोली प्रतियोगिता का पुरस्कार सम्मान समारोह दिनांक 3 नवंबर दिन रविवार को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक ईश्वर रेस्टोरेंट में रखा गया है।
समाज के युवा अध्यक्ष रोहित रायकवार ने बताया कि समाज की एकजुटता के लिए संगठन द्वारा प्रतिवर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है इसके साथ ही इस बार समाज के महिला मंडल की मंषा पर दीपावली के दिन सेल्फी विद रंगोली प्रतियोगिता भी आयोजित की गई थी।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: