भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया धारा 370 हटाने का जश्न

इटारसी। जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 के खात्मे के बाद देशभर में जश्न का माहौल है। भारतीय जनता पार्टी की इटारसी मंडल इकाई ने आज सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जयस्तंभ चौक पर जश्न मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जयस्तंभ चौक पर जमकर आतिशबाजी की। वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारों के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनायी।
केंद्र सरकार ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी कर दिया। इसके साथ ही राज्य का पुनर्गठन भी हो गया। मोदी सरकार के इस साहसिक फैसले का जहां देशभर में स्वागत किया जा रहा है, वहीं जश्र भी मनाया जा रहा है।

जयस्तंभ चौक पर भाजपा नगर मंडल के अध्यक्ष नीरज जैन, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष जयकिशोर चौधरी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राहुल चौरे, सभापति जसबीर सिंघ छाबड़ा, अनिल गेलानी, व्यापारी प्रकोष्ठ के संजय खंडेलवाल, अल्पसंख्यक मोर्चा के मुर्तुजा खान, राकेश जाधव, हरप्रीत छाबड़ा, ऋषि दुबे, वीरेन्द्र मथुरिया, मुकेश मैना, शुभम राठौर, गोपाल शर्मा, महिला मोर्चा की मुमताज बी, ममता मालवीय, राधा मैना, सभापति सरोज उईके, राजा तिवारी, प्रदीप रैकवार, शैलेष ओसवाल, जोगिन्दर सिंह सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने खुशियां मनायी और आतिशबाजी कर मिठाई का वितरण किया।
पार्टी के नगर अध्यक्ष नीरज जैन ने इस अवसर पर कहा कि धारा 370 हटाने का हमने जश्न मनाया है और इस जश्र में आम जनता भी हमारे साथ है। अब इस देश में दो निशान, दो प्रधान नहीं होंगे। महिला मोर्चा की ममता मालवीय ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का अवसर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से वहां के नागरिकों को अब न्याय मिल सकेगा और समान नागरिक रहेंगे। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयकिशोर चौधरी ने कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह ने संसद में जो संकल्प पेश किया उसे भारी बहुमत से पारित किया गया है। पूरा देश जश्न मना रहा है और हमने भी खुशियां मनायी है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW