भाजपा झूठ की राजनीति करती है : पटवारी

इटारसी। कांग्रेस की एक चुनावी सभा आरएमएस आफिस के सामने शनिवार को दोपहर में हुई। मप्र के खेल एवं युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं विधायक कुणाल चौधरी ने संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र दीवान के पक्ष में सभा लेकर केन्द्र सरकार को जमकर कोसा।
मप्र के खेल एवं युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि केन्द्र में जब से एनडीए की सरकार बनी है, आतंकवादी घटनाएं ज्यादा हो रही हैं। जबकि हमारी सरकार के वक्त यह काफी कम थीं। उन्होंने कहा कि किसानों की आत्महत्या की संख्या भी पहले की अपेक्षा दोगुनी हो गयी हैं। व्यापारियों का धंधा खत्म हो गया। हमने कई सर्जिकल स्ट्राइक कीं लेकिन कभी उसका राजनीतिक लाभ नहीं लिया जबकि भाजपा शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है जो हम नहीं कर सकते। श्री पटवारी इटारसी के आरएमएस आफिस के सामने एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक कुणाल चौधरी भी थे।
श्री पटवारी ने कहा कि 2014 में मोदी जब वोट मांगने आए थे तो दो करोड़ रोजगार, किसानों की दोगुनी आय, राम मंदिर जैसे मुद्दे थे। आज सर्जिकल स्ट्राइक, वंशवाद जैसे मुद्दों पर बोलते हैं, रोजगार, कालाधन, राम मंदिर जैसे मुद्दे गायब हो गये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना से गरीब आदमी के साथ व्यापार एवं उद्योगों को भी लाभ होगा। गरीब के पास पैसा होगा, उसकी आमदनी बढ़ेगी तो वह उसे खर्च करने बाजार आएगा और जब व्यापार बढ़ेगा तो उद्योगों को भी लाभ होगा। प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने करीब आधा घंटे के धाराप्रवाह भाषण में कहा कि लंबे समय से यहां कांग्रेस का प्रतिनिधित्व नहीं है, इसलिए यहां पिछड़ापन, बेरोजगारी दिखती है। पिछले दिनों यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आए थे लेकिन उन्होंने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत नहीं किया, कालाधन, रोजगारकी बात नहीं की। केवल ऊपर-नीचे की चर्चा की और चले गए। यह प्रधानमंत्री की गरिमा के अनुकूल नहीं है। हमने प्रदेश में महज तीन माह में किसान का कर्ज माफ किया, बिजली का बिल आधा किया है जबकि इस पर भाजपा के लोग भ्रम फैला रहे हैं। अब तक 32 लाख किसानों के खाते में पैसा जा चुका है और शेष को दो माह बाद मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ की राजनीति करती है।
सभा को पूर्व मंत्री विजय दुबे काकूभाई, पूर्व विधायक और चुनाव प्रभारी कैलाश कुंडल, मोहन झलिया, चंद्रगोपाल मलैया ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सरताज सिंह, पार्टी जिलाध्यक्ष कपिल फौजदार, नगर अध्यक्ष पंकज राठौर, पूर्व नपाध्यक्ष रविकिशोर जैसवाल, अशोक साहू, जसपाल सिंह पाली भाटिया, प्रवक्ता राजकुमार उपाध्याय, महिला कांग्रेस अध्यक्ष माधवी मिश्रा, युवक कांग्रेस अध्यक्ष मयूर जैसवाल, अर्जुन भोला, परमजीत सिंघ सलूजा लाली, शैलेन्द्र पाली सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।
हॉकी के लिए एस्ट्रोटर्फ जल्दी देंगे : जीतू
प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी आज एक चुनावी सभा को संबोधित करने इटारसी आए थे। यहां उनसे मीडिया ने राष्ट्रीय, राज्य स्तरीय और स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की जिसके उन्होंने बेवाकी से जवाब दिए।
मप्र के खेल एवं युवक कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने शनिवार को दोपहर मीडिया से चर्चा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए अनर्गल बातें करते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश का न सिर्फ खजाना खाली कर दिया बल्कि प्रदेश पर कर्ज का बोझा भी डाल दिया। उन्होंने इटारसी की हॉकी के लिए एस्ट्रोटर्फ देने के सवाल पर कहा कि बहुत जल्दी यह काम किया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!