भारतीय जनता युवा मोर्चा ने दी चेतावनी

इटारसी। यदि तीन दिन में बिजली व्यवस्था में सुधार होकर सभी को व्यवस्थित रूप से बिजली नहीं मिलती है तो भारतीय जनता युवा मोर्चा आंदोलन करेगा। इस आंदोलन के अंतर्गत बिजली कंपनी के दफ्तर के सामने नारेबाजी और चक्काजाम भी किया जा सकता है। यह चेतावनी आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने बिजली कंपनी के उपमहाप्रबंधक विशाल उपाध्याय को ज्ञापन देते वक्त दी है। कलेक्टर के नाम कंपनी के महाप्रबंधक को एक ज्ञापन सौंपा गया है।
मध्यप्रदेश में सरप्लस बिजली के बावजूद आमजन को पर्याप्त बिजली नहीं मिलना, बेवक्त बिजली की कटौती करने के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों ने जिला मंत्री कल्पेश अग्रवाल और नगर भाजपा अध्यक्ष नीरज जैन के मार्गदर्शन एवं युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राहुल चौरे के नेतृत्व में बिजली दफ्तर पहुंचकर प्रदेश सरकार और उर्जामंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राहुल चौरे ने कंपनी के उपमहाप्रबंधक विशाल उपाध्याय को बताया कि अघोषित बिजली कटौती से आमजन त्रस्त हैं। तापमान भी इन दिनों लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में बिजली कटौती से लोगों पर दोहरी मार पड़ रही है। बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं सबसे अधिक परेशान हैं। बिजली कटौती से हालात पिछले पांच-छह माह में ही बिगड़े हैं। विभाग के जमीनी कर्मचारी अपना काम मुस्तैदी से कर रहे हैं। लेकिन, अधिकारियों से अनुरोध के बावजूद व्यवस्था में सुधार नहीं हो पा रहा है। बिजली कटौती से शहर की जल आपूर्ति प्रभावित हो रही है। विद्युत अवरोध के कारण पेयजल व्यवस्था का संचालन ठीक से नहीं हो पा रहा है। सुबह पानी भरने के समय असमय बिजली जाने से आमजन परेशान हो रहे हैं, इस कारण जलसंकट गंभीर होता जा रहा है। इस अव्यवस्था में सुधार करें, अन्यथा युवा मोर्चा को आंदोलन करना पड़ेगा। युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष राहुल चौरे का कहना है कि आज हमने ज्ञापन दिया है। तीन दिन का वक्त दिया है, यदि इसमें सुधार नहीं होता है तो हम सड़क पर आकर आंदोलन करेंगे।
ज्ञापन प्रस्तुत करते समय भाजपा जि़ला मंत्री कल्पेश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष नीरज जैन, नगर मंत्री पार्थ राजपूत, अभिषेक तिवारी, महामंत्री मयंक महतो, गोपाल शर्मा, नरेंद्र सलूजा, नफ़ीस अहमद, सौरभ मेहरा, कुलदीप रघुवंशी, प्रशांत दीक्षित, पिं्रस सलूजा, शुभम ठाकुर, गौरव बड़कर, रोहित वेशकर, आदित्य आचार्य, वसंत सिंह, शशांक मालवीय, कमलेश राजवंशी, लखन कश्यप, आरिफ़ खान, बीटू पासी, अनुराग गुप्ता, अनमोल डागर, नीलेश मालवीय, सत्यम चौधरी, शुभम ग़ौर सहित अन्य युवा मोर्चा साथी उपस्थित थे

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW