भारत टाकीज चौराह अब होगा अग्रसेन चौक

लज़ीज व्यंजन और बौद्धिक कौशल के स्टाल्स लगे

लज़ीज व्यंजन और बौद्धिक कौशल के स्टाल्स लगे
इटारसी। भारत टाकीज चौराहा अब अगसेन चौक के नाम से जाना जाएगा। श्री अग्रसेन जयंती समारोह के तहत लगे श्री अग्रसेन मेले में नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेन्द्र अग्रवाल ने अग्रवाल भवन के समीप ही इस चौराहे को अग्रसेन चौराहे का नाम दिलाने की घोषणा की। इससे पूर्व अतिथियों ने फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया।
तरुण अग्रवाल मंडल के तत्वावधान में अग्रवाल महिला मंडल, बहूरानी मंडल, युवक दल के सहयोग से अग्रसेन मेले का आयोजन किया था। श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि अग्रसेन चौराहे पर महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा उनके परिवार के सौजन्य से ही स्व. प्रकाश अग्रवाल की स्मृति में लगायी जाएगी। इस अवसर पर एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने कहा कि समाजवाद के प्रणेता श्री अग्रसेन सिर्फ अग्रवालों के नहीं वरन् समग्र देश के गौरव पुरुष हैं। उनके आदर्शों पर चलने की जरूरत आज पूरे देश को है। इस अवसर पर डीईई रेलवे संतोष शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किए।
इससे पूर्व अतिथियों ने श्री अग्रसेन महाराज का पूजन किया। अतिथियों का सम्मान स्वागत अध्यक्ष घनश्यामदास अग्रवाल ने किया तथा समिति की श्रुति राकेश ने स्वागत उद्बोधन दिया। मंडल अध्यक्ष गुलाबचंद अग्रवाल ने अध्यक्षीय व सचिव राकेश अग्रवाल ने सचिवीय प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। सांसद प्रतिनिधि व समाज के उपाध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने भावी विकास कार्यों की रूपरेखा बताते हुए समाजसेवा में नपा व स्थानीय प्रशासन की भूमिका रेखांकित की। कार्यक्रम का संचालन पूर्व मंडल अध्यक्ष चंद्रकांत अग्रवाल ने तथा आभार प्रदर्शन मेला सहसंयोजक विवेक रामलाल अग्रवाल ने किया।
मेला संयोजक दीपांशु अग्रवाल ने निर्णायक विन्दल, अनु जैन, संजना जैन, आलोक का परिचय दिया। पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश गोयल, ललित अग्रवाल, चंद्रकांत अग्रवाल, उमेश अग्रवाल, विजय अग्रवाल सहित मेला सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर संदीप चिमानिया सचिन की मिमिक्री व अर्नेस्ट ने गीत गुनगुनाए। मीडिया प्रभारी संजय शिल्पी ने बताया कि मेले में सुस्वाद व्यंजनों के करीब दस और बौद्धिक कौशल के स्टाल्स भी लगे थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW