भाराछासं का कटाक्ष अभाविप की सफाई पर

भाराछासं का कटाक्ष अभाविप की सफाई पर

इटारसी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एमजीएम कालेज में की गई सफाई पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करते हुए लिखा है कि अभाविप ने ऐसे सफाई की है कि कचरा परिसर में ही छोड़ गए। फोटो में कुछ जगह पर कचरा पड़ा दिखाई दे रहा है।
अभाविप ने आज एमजीएम कालेज में सफाई अभियान चलाया। नगर मंत्री दीपक मालवीय ने कालेज को शिक्षा का मंदिन बताते हुए शाम को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि परिषद के कार्यकर्ताओं ने एमजीएम कालेज में सफाई अभियान चलाकर कालेज परिसर और मैदान की सफाई की है। इस कार्य में नगर अध्यक्ष अभिषेक निर्मल, चंद्रभान सिंह कौरव, श्याम गालर, अमनदीप सिंह, उमंग दुबे, समीर चौरे सहित करीब एक दर्जन नाम दिए हैं।
इधर अभाविप का अभियान खत्म होते ही दोपहर में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रतीक मालवीय ने एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करके कहा है कि ऐसे होती है सफाई जिसमें कचरा नहीं उठाया जाता है। एनएसयूआई के इस कटाक्ष पर अभाविप के नगर अध्यक्ष अभिषेक निर्मल ने कहा कि हमने पूरे परिसर की सफाई की है, कालेज के प्राचार्य हमारे साथ थे, कचरा भी हमने बाहर फैका। जिस फोटो के नाम पर यह टिप्पणी की जा रही है, वह बनावटी फोटो हैं, जो कचरा एकत्र करके खींची गई है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW