भाराछासं ने जलाया सिंधिया का पुतला

भाराछासं ने जलाया सिंधिया का पुतला

होशंगाबाद।पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने के बाद पूरे प्रदेश भर में युवाओं का आक्रोश चरम पर है। उनका कहना है कि युवाओं के कड़े परिश्रम और संघर्ष के बाद 15 साल बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई थी। सिंधिया खेमे के जितने भी विधायक चुनाव जीते हैं उनको जिताने में युवाओं का अहम रोल रहा है। अपने निजी स्वार्थ के चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 22 विधायकों को भाजपा के षड्यंत्र का अभी वर्तमान में शिकार बना कर रखा है और खुद भाजपा के सदस्य बन गए।
युवा कांग्रेसियों का कहना है कि जनादेश कमलनाथ के साथ है और वह सदन में बहुमत सिद्ध करके बताएंगे। इसी क्रम में जिला मुख्यालय पर षड्यंत्र में शामिल समस्त भाजपा नेता एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन किया गया।
एनएसयूआई के प्रदेश सचिव रोहन जैन का कहना है कि हमें मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पूरा भरोसा है। हम कांग्रेस के साथ हैं और जीवन भर कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।
पुतला दहन में शामिल शहर कांग्रेस अध्यक्ष अजय सैनी, प्रदेश सचिव मध्य प्रदेश एनएसयूआई रोहन जैन, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सत्यम तिवारी, नगर प्रभारी भूपेश थापक, नगर प्रभारी विक्की मौर्य, पूर्व सेवादल नगराध्यक्ष राकेश रघुवंशी, मुकुल गुप्ता, आयुष शुक्ला, मानस वर्मा, आफरीद खान, मन नवलानी, सिराज खान, आयुष मिश्रा, फ़ैज़, चंदू जैन, मनीष उसरेटे, अमन, लकी, कैफ, राहुल पुरी आदि उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW