भीड़ भरे बाजार में चाकूबाजी, एक की मौत, एक जख्मी

मृतक के परिजन और मोहल्ले वालों की अस्पताल में लगी भीड़
इटारसी। शहर के बाजार क्षेत्र में शिवा काम्प्लेक्स के सामने कुछ बदमाशों ने दो युवकों पर धारदात हथियार से हमला कर दिया। घटना में दो युवक घायल हुए जिन्हें राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई जबकि दूसरे का उपचार चल रहा है। आशंका जतायी जा रही है कि काम्पलेक्स में चलने वाले पूल गेम में कोई विवाद हुआ था जिसकी परिणिति इस वारदात के रूप में सामने आयी है। हालांकि घटना का कारण अभी पुष्ट नहीं है, पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है। मामले में एसडीओपी अनिल शर्मा ने कहा कि घायल ऐसे किसी भी कारण की जानकारी नहीं दे रहा है कि वारदात पूलगेम को लेकर हुई, पुरानी रंजिश थी या फिर पैसों का लेनदेन। अभी जांच जारी है, आगे जैसे भी बयान आएंगे, कार्रवाई की जाएगी।
अभी हमलावार अज्ञात बताए जा रहे हैं। अभी तक मिली जानकारी क अनुसार सागर मांझी और चिराग मांझी के साथ चाकूबाजी की घटना हुई है जिसमें सागर मांझी की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने पर एसडीओपी अनिल शर्मा और टीआई आरएस चौहान सहित पुलिस बल अस्पताल पहुंचा है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है। एसडीओपी के अनुसार मृतक युवक और घायल दोनों बाइक से जा रहे थे और सामने से बाइक पर ही अन्य लोग आ रहे थे। बाइक चलाने को लेकर कोई विवाद फिलहाल सामने आया है। घायल अभी किसी प्रकार की जानकारी नहीं दे रहा है और ना ही हमलावरों के नाम बता रहा है।
परिजनों और मोहल्लेवाले पहुंचे अस्पताल
मृतक सागर मांझी के परिजन और मोहल्ले वाले वारदात की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंच गए हैं। मृतक की मां, बहन और पिता सदमे में है और काफी हंगामा कर रहे थे। मोहल्लेवाले और पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे थे। मृतक सागर के सीने में गंभीर जख्म होने से उसकी मौत होना बताया जा रहा है। उसके शरीर पर करीब चार जख्म थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW