मंगलवार को 23 रिपोर्ट नेगेटिव, तीन डिस्चार्ज

मंगलवार को 23 रिपोर्ट नेगेटिव, तीन डिस्चार्ज

इटारसी। मंगलवार को इटारसी में कोरोना के मामले में मंगल ही रहा। जहां 23 रिपोर्ट नेगेटिव आयी तो कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा में भर्ती तीन मरीजों की रिपीट टेस्ट रिपोर्ट भी नेगेटिव आने से उनको डिस्चार्ज किया गया है।
मंगलवार को जारी कोविड-19 बुलेटिन के अनुसार 23 रिपोर्ट नेगेटिव आयी हैं और कोई भी पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं है। अब तक एकत्र 554 सेंपल में 463 रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें 431 नेगेटिव हैं। कुल 32 पॉजिटिव में से भोपाल भेजे 20 मरीजों में से उपचार बाद 18 की घर वापसी हो गयी है। 12 मरीज कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा के आदिम जातति कन्या शिक्षा परिसर में भर्ती हैं। चार अन्य पॉजिटिव में से एक को डिस्चार्ज किया जा चुका है जबकि तीन की मृत्यु हो चुकी है।
कोविड केयर सेंटर पवारखेड़ा में भर्ती 12 मरीजों में से तीन का आज रिपीट सेंपल लिया है जो जांच के लिए भोपाल भेजा था। तीनों की रिपीट सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक नाला मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय सायरा बानो, 11 वर्षीय शाहिद अंसारी और हाजी मंजिल एरिया निवासी 35 वर्षीय शाहिद खान की रिपीट सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें आज कोविड केयर सेंटर आदिम जाति कन्या शिक्षा परिसर पवारखेड़ा से डिस्चार्ज किया गया है। आज कुल 8 सेंपल एकत्र किये हैं। आज तक कुल 72208 की डोर-टू-डोर जाकर स्क्रीनिंग की जा चुकी है जबकि आज तक कुल 32725 व्यक्ति को होम कोरेन्टाइन किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: