मंगलवार से लापता शिक्षक का शव नदी में मिला

इटारसी। मंगलवार को ड्यूटी जाकर अपने घर नहीं लौटे ग्राम पाहनवर्री के शिक्षक का गुरुवार को सोमलवाड़ा कलॉ के पास नदी में शव मिला है। शिक्षकी की हत्या होने के संदेह में रामपुर पुलिस ने गांव के ही एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इधर मृतक शिक्षक के परिजन भी मामले में हत्या की आशंका ही जता रहे हैं।
इटारसी के पिंक सिटी निवासी शिक्षक काशीराम यादव मंगलवार को ग्राम पाहनवर्री स्थित माध्यमिक शाला में ड्यूटी पर गये थे। गुरुवार को उनका शव रामपुर के आगे करीब दो किलोमीटर दूर ग्राम सोमलवाड़ाकलॉ के पास नदी में मिला। दो दिन की तलाश के बाद शव मिलने पर उनके परिजनों का बुरा हाल है। पुलिस ने गुरुवार को शिक्षक का शव सरकारी अस्पताल इटारसी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक शिक्षक काशीराम यादव का एक भाई रामलाल यादव भी इसी मार्ग पर ग्राम बिछुआ की माध्यमिक शाला में पदस्थ है। मंगलवार की शाम को जब वह रामपुर से लौट रहा था तो उसने अपने भाई को शशि यादव नामक ग्रामीण के साथ रामपुर नदी की पुलिया पर बातचीत करते देखा था और उनसे अंधेरा होने की बात कर घर चलने को कहा था। रामलाल यादव ने बताया कि उनके भाई ने कहा कि वह चले, मैं थोड़ी देर में आता हूं। रामलाल जब घर पहुंचे और रात करीब दस बजे उनके पास काशीराम के बच्चों का फोन आया कि पापा नहीं आए हैं तो फिर उन्होंने परिजनों के साथ अपने भाई की तलाश की। इसके बाद रामपुर थाने में पुलिस को सूचना दी।
शिक्षक काशीराम के परिजनों और पुलिस की ओर से होमगार्ड के आपदा प्रबंधन के दल ने उनकी तलाश की। बुधवार को तो सफलता नहीं मिली लेकिन गुरुवार को सुबह होमगार्ड जवान लक्ष्मीनारायण, सुरेन्द्र राजपूत, राजेन्द्र चौरे, मेघराज यादव, राजेन्द्र यादव ने शिक्षक के शव को खोज निकाला और उसे नदी से बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस ने मृतक के भाई के बताए नाम के आधार पर शशि यादव को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को भी संदेह है कि काशीराम की हत्या की गई है। मामले में अवैध संबंधों की आशंका भी जतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW