मनचलों की अब नहीं है खैर, चार पकड़े

मनचलों की अब नहीं है खैर, चार पकड़े

इटारसी। स्कूल, कालेजों के आसपास घूमने वाले मनचलों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है। पुलिस की वर्दी में वीरांगनाएं अब स्कूलों के आसपास मनचलों की तलाश में जाकर उनको पकड़कर थाने लाने के अभियान में जुट गयी हैं।
गुरुवार को लड़कियों को छेडऩे वाले चार मनचलों को पुलिस ने पकड़कर थाना लाये। यहां उनको समझाइश देकर छोड़ दिया है, यदि दोबारा वे स्कूल के आसपास भी मिले तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने स्कूल, कालेजों के अलावा कोचिंग संस्थानों को भी अपनी मुहिम में शामिल किया है, जहां से मनचलों को पकड़ा जाएगा। एसडीओपी उमेश द्विवेदी के मार्गदर्शन और टीआई राघवेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में चार युवाओं को पकड़ा गया है। एसआई सोनाली चौधरी के हाथों में आपरेशन की कमान है। पुलिस की मुहिम यदि लगातार चली तो स्कूलों के आसपास ऐसे मनचलों की मरम्मत होना तय है।

इन स्थानों पर दिखते हैं
स्कूल लगने और छूटने के समय अग्रवाल पब्लिक स्कूल के साइड में, नावेल्टी आइसक्रीम फैक्ट्री के पास, नगर पालिका के आसपास, अस्पताल के चौराहे पर, सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल के पीछे की रोड, एमजीएम कालेज के पास पुलिस लाइन वाली रोड पर ज्यादातर किशोरवय लड़के छात्राओं के इंतजार में दो या दो से अधिक संख्या में समूह बनाकर विचरण करते देखे जा सकते हैं। पुलिस को इन स्थानों पर गश्त करनी चाहिए। इसके अलावा तेरहवी लाइन में कोचिंग संस्था के आसपास, जनता टाकीज से गांधी स्टेडियम रोड पर भी मनचलों की ऐसी ही संख्या देखी जा सकती है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW