मनाया नर्मदा जंयती महोत्सव, निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हुए

मनाया नर्मदा जंयती महोत्सव, निर्विरोध निर्वाचन संपन्न हुए

इटारसी। श्रीदुर्गा नवग्रह मंदिर लक्कडग़ंज में परंपरानुसार इस वर्ष भी शनिवार को नर्मदा जयंती महोत्सव नार्मदीय ब्राम्हण समाज के द्वारा धूमधाम से मनाया एवं मां नर्मदा के अभिषेक, पूजन के साथ ही विष्णु सहस्त्रनाम एवं सुंदरकांठ का आयोजन किया। नर्मदा अभिषेक के मुख्य यजमान राजेंद्र पाराशर थे।
इस अवसर पर निर्वाचन अधिकारी प्रमोद पगारे ने समाज के द्विवार्षिक चुनाव सभी की सहमति से निर्विरोध संपन्न करवाए। वर्तमान अध्यक्ष राजेंद्र पाराशर को आगामी 2 वर्षों के लिए पुन: अध्यक्ष निर्वाचित किया। सचिव पद पर सतीश पाराशर, कोषाध्यक्ष नीरज पगारे, उपाध्यक्ष जितेन्द्र उपरीत, प्रवक्ता अभिषेक पारे निर्वाचित घोषित किए। संरक्षक मंडल में जया पाराशर, प्रमोद पगारे, दिनेश विल्लौरे, कमलेश पगारे, आरके पारे, अशोक पाराशर, अरविंद शुक्ला, शंकरलाल पारे, एसएस उपाध्याय, भास्कर राव चंद्रे को निर्वाचित किया। समाज की महिला मंडल में अध्यक्ष पद पर आशा पाराशर, सचिव वंदना शर्मा एवं कोषाध्यक्ष सुषमा जोशी निर्विरोध निर्वाचित किए। दोनों ही समितियों में कार्यकारिणा का विस्तार एक सप्ताह में किया जाएगा।
अध्यक्ष निर्वाचित होने के पश्चात राजेंद्र पाराशर ने कहा कि समाज ने पिछले दो वर्षों में मेरे कार्य का आकलन करके मुझे दोबारा इस पद की जबावदारी दी है, मैं कोशिश करूंगा कि ईमानदारी से इस पद का निर्वहन कर सकूं। समाज की सहमति से उन्होंने घोषणा की कि प्रतिमाह के अंतिम रविवार को श्रीदुर्गा नवग्रह मंदिर में सांयकाल 4 बजे से 5 बजे तक विष्णु सहस्त्रनाम एवं सुंदरकांठ के पाठ का आयोजन होगा। समाज की सहमति से अध्यक्ष राजेंद्र पाराशर ने निर्णय की घोषणा की कि समाज का एक भूखंड जो स्वप्नेश्वर मंदिर के पीछे मालवीयगंज में स्थित है, उसे बेचकर अन्य स्थान पर दूसरा भूखंड खरीदा जाएगा। सचिव सतीश पाराशर ने पिछले दो वर्षों के कार्यकाल में सामाजिक गतिविधियों का ब्यौरा दिया। आभार प्रवक्ता अभिषेक पारे ने किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW