महिला को पीटा, जुआरी और सटोरिया को पकड़ा

महिला को पीटा, जुआरी और सटोरिया को पकड़ा

इटारसी । नाला मोहल्ला क्षेत्र में एक परिवार में आपसी मारपीट का मामला थाने तक पहुंच गया। पुलिस ने एक महिला से मारपीट पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार रेहाना पिता शेख कदीर 29 वर्ष ने शिकायत दर्ज कराय है कि आरोपी रफीक, खली और रमजान ने उसके साथ मारपीट की है। महिला का कहना है कि उसने 2 साल पहले अपने भाई रमजान को 20 हजार रुपए आवश्यकता होने पर दिये थे। महिला ने जब भाई से रुपए मांगे तो तो आज तीनों आरोपी शराब के नशे में महिला के घर पहुंचे और गंदी-गंदी गालियां देते हुए महिला से मारपीट की। महिला ने तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना इटारसी में मामला दर्ज कराया है। आरोपी गांधी नगर स्कूल के पास रहते हैं।
जुआरी और सटोरिया को पकड़ा
पुलिस ने आज सुबह तेरहवी लाइन से जुआ खेलते पांच लोगों को और पुराने बस स्टैंड के पास सट्टा लिखते एक युवक को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार संजय पिता लखन रैकवार, तरुण पिता संतोष रैकवार, प्रदीप पिता काशीराम रैकवार, बृजेश पिता मुन्नालाल रैकवार को तेरहवी लाइन में एक ट्रक के पीछे बैठकर जुआ खेल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर जाकर सबको पकड़ा। इनके पास से 850 रुपए और ताश गड्डी जब्त की। इसी तरह से पुराना बस स्टैंड के पास मुरारी किराना के पीछे सट्टा लिख रहे कमल पिता बारेलाल ढीमर निवासी मीठा कुआ पुरानी इटारसी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 545 रुपए और सट्टा पर्ची जब्त की है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: