मांस बेचने को लेकर विवाद, मामला थाने पहुंचा

इटारसी। एक मांस विक्रेता द्वारा बकरे का मांस मांगने पर बकरे का मांस न देकर बड़े का मांस देने पर हुए विवाद के बाद मामला पुलिस थाने पहुंच गया। हालांकि शिकायतकर्ता ने मांच विके्रता पर गौमांस बेचने का आरोप लगाया है। लेकिन, पुलिस ने इसे जांच में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार पुरानी गरीबी लाइन में हनुमान मंदिर के पास मटन और चिकन की दुकान चलाने वाले उमर कुरैशी की दुकान से शिकायतकर्ता मो.शब्बीर ने आरोप लगाया था कि वह प्रत्येक रविवार गौमांस का विक्रय करता है। यह कार्य वह पिछले छह माह से कर रहा है। हम लोग इसका विरोध करते हैं। इसी विरोध के कारण रविवार को उमर कुरैशी ने उसके साथ मारपीट करके गर्दन पर मटन काटने वाला छुरा रख दिया और जान से मारने की धमकी दी।
इसी क्षेत्र में रहने वाले अब्दुल कय्यूम ने भी आरोप लगाया है कि उक्त आरोपी पिछले छह माह से अवैध तरीके से गौ मांस बेच रहा है और उसकी दुकान अवैध तरीके से आबादी क्षेत्र में संचालित है। टीआई आरएस चौहान के अनुसार पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच में लिया है। बताया जाता है कि शिकातकर्ता ने उसकी दुकान से बकरे का मटन मांगा था, और दुकानदार ने उसे बड़े का मांस दे दिया, इस पर से विवाद बढ़ा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW