मित्तल वनामं के कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत

इटारसी। वरिष्ठ नागरिक मंच की मासिक बैठक का आयोजन गोठी धर्मशाला में हुआ। संगठन अध्यक्ष सुरेश चंद्र जोशी के निधन होने से रिक्त हुए अध्यक्ष पद पर वरिष्ठ नागरिक मंच के संविधान के अनुसार मंच के उपाध्यक्ष घनश्याम दास मित्तल को कार्यकारी अध्यक्ष मनोनीत किया गया। मंच के सदस्यों ने नये कार्यकारी अध्यक्ष मित्तल का करतल ध्वनि से स्वागत किया।
बैठक में मंच के सदस्य एमएस राजपूत के आगामी नवंबर माह में 75 वर्ष की आयु पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव कार्यक्रम आयोजित करने पर सहमति बनी। आगामी नवंबर माह से मासिक बैठक का समय 5 बजे के बजाए शाम के 4 बजे करने पर सहमति बनी। शांति वन श्मशान घाट में मंच के नाम का बोर्ड मिट जाने पर उसे नए सिरे से लिखवाने पर सहमति बनी।
संगठन के चार दिवंगत सदस्यों की स्मृति में शांतिवन श्मशान घाट में दीपावली पर्व के उपरांत वृक्षारोपण कार्य करने पर भी सहमति बनी। अक्टूबर माह में जन्मे सदस्यों रामबाई दीक्षित एवं राजकुमार दुबे के जन्मदिवस का कार्यक्रम बनाया गया। बैठक में सतीश गोठी, जीपी दीक्षित, रामविलास चौरे, टीआर चोलकर ने अपने विचार रखे। बैठक के अंत में मंच अध्यक्ष सुरेश जोशी की स्मृति में 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: