मेहरागांव में कर रहे गरीब नारायण सेवा

मेहरागांव में कर रहे गरीब नारायण सेवा

इटारसी। अप्रत्यक्ष आपातकाल के इस लाकडाउन दौर में भूखों को अन्न और प्यासे को पानी की सेवा के तहत मेहरागांव नया यार्ड पंचायत में भी सरपंच सहित अनेक जनप्रतिनिधि सामूहिक रूप से गरीब नारायण की भोज सेवा कर रहे हैं।
जिले की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत मेहरागांव जिसमें शहर इटारसी का उपनगरीय क्षेत्र नया यार्ड भी समाहित है। इस बड़े आबादी क्षेत्र में भी वर्तमान लाकडाउन के दौर में सैकड़ों गरीब परिवार के सामने रोजीरोटी का संकट छाया हुआ है, जिसके मद्देनजर ग्राम पंचायत मेहरागांव के सरपंच जितेंद्र पटेल, पूर्व जनपद सदस्य प्रह्लाद आठनेरे के नेतृत्व में खेड़ापति माता मंदिर समिति इंदिरा नगर नया यार्ड के द्वारा पूरे पंचायत क्षेत्र में रहने वाले गरीब परिवारों को दोनों समय भोजन प्रदान किया जा रहा है।
इस संदर्भ में सरपंच जितेंद्र पटेल ने बताया कि हमारे क्षेत्र में सैकड़ों गरीब परिवारों के साथ ही रीवा सतना जिले के सैकड़ों मजदूर भी हैं जो लाकडाउन के कारण यहीं रुके हैं। इन सबको दोनों समय भोजन के पैकेट दिए जा रहे हैं और एक सप्ताह का सूखा राशन भी दिया गया है ताकि भोजन के पैकेट आने में देरी हो तो बच्चों के लिए कुछ तो बना सके। मेहरागांव नया यार्ड के संपूर्ण क्षेत्र में हो रही इस गरीब नारायण सेवा में खेड़ापति मंदिर इंदिरा नगर नया यार्ड के सभी युवा कार्यकर्ता अपना तन, मन और धन से सहयोग कर रहे हैं।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: