मैं आज जो भी हूं इसी शहर की बदौलत हूं : अग्रवाल

इटारसी। जिला पत्रकार संघ एवं तरूण अग्रवाल मंडल के द्वारा प्रेमशंकर दुबे स्मृति पत्रकार भवन में रेल्वे बोर्ड के एडीशनल मेम्बर अनिल अग्रवाल का नागरिक सम्मान किया। श्री अग्रवाल का जन्म इटारसी का ही है।
इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष सुधा राजेन्द्र अग्रवाल, पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष विनय मालवीय, अध्यक्ष प्रमोद पगारे, कोषाध्यक्ष राजेश दुबे सहित तरूण अग्रवाल मंडल के अध्यक्ष गुलाबचंद अग्रवाल, सचिव राजेश आरबी अग्रवाल, सतीश गोठी, जसपाल सिंह भाटिया, हेमंत शुक्ला, साहित्यकार चंद्रकांत अग्रवाल, सीनियर डीएमई अजय श्रीवास्तव, एचएस तिवारी, विजय अग्रवाल, प्रमोद अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, पप्पू अग्रवाल, सुनील जैन, संजय शिखर चंद्र जैन, अतुल अग्रवाल भी विशेष रूप से मौजूद थे।
पत्रकार संघ की ओर से सुधा राजेन्द्र अग्रवाल एवं हेमंत शुक्ला ने शाल श्रीफल और स्मृति चिन्ह से अनिल अग्रवाल का सम्मान किया। श्री तरूण अग्रवाल मंडल की ओर से अध्यक्ष गुलाबचंद अग्रवाल एवं सचिव राजेश आरबी अग्रवाल ने शाल श्रीफल स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। अपने संबोधन में अनिल अग्रवाल ने कहा कि आज में जो कुछ भी हूं उसका एक बड़ा कारण इटारसी भी है। उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी इटारसी रेलवे में ही नौकरी करते थे, यहीं पर मेरा जन्म हुआ और प्रायमरी से लेकर हायर सेकेंडरी तक की शिक्षा मेरी यही पर हुई। उन्होंने कहा कि रेलवे की पहली सर्विस 1985 में डीजल शेड से ही प्रारंभ की एवं रेलवे के विभिन्न विभागों में कार्य करते हुए वह यहां तक आए।
संघ के अध्यक्ष प्रमोद पगारे ने कहा कि सन् 1966 से 70 तक आदर्श देशबंधु प्राथमिक विद्यालय में अनिल अग्रवाल साथ में पढ़े। बचपन से ही वह मेधावी छात्र रहे और आज रेलवे के महत्वपूर्ण पद पर हैं। उन्होंने कहा कि अपनों के बीच में अनिल अग्रवाल का सम्मान करते हुए हमें प्रसन्नता है। सम्मान समारोह के अवसर पर वर्धमान पब्लिक स्कूल, शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक शाला एवं आदर्श देशबंधु प्राथमिक विद्यालय की प्राचार्य विशेष रूप से मौजूद थीं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW