मैदान पर रही ताबड़तोड़ गोलों की बौछार

आज के मैच के परिणाम नार्दन रेलवे लखनऊ 4 - बीना 0 डीएचए इटारसी 5 - बैतूल 0 सिवनी छपारा 5 - उज्जैन 0

आज के मैच के परिणाम
नार्दन रेलवे लखनऊ 4 – बीना 0
डीएचए इटारसी 5 – बैतूल 0
सिवनी छपारा 5 – उज्जैन 0
इटारसी। नगर पालिका परिषद के तत्वावधान में गांधी मैदान पर चल रही अखिल भारतीय महात्मा गांधी कप हॉकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन मैदान पर गोलों की बौछार रही। दूसरे दिन तीन मैचों में 14 गोल हुए। आज के तीनों मैच में दर्शकों को अच्छी हॉकी देखने को मिली और गर्मी के बावजूद गैलरी में अच्छी संख्या में दर्शक पहुंचे थे। दूसरे दिन के मैच की खासियत भी यही रही कि हारी हुई कोई टीम एक भी गोल नहीं कर सकी।
it270317दूसरे दिन का पहला मैच नार्दन रेलवे लखनऊ और बीना के बीच खेला गया। खेल के 14 वे मिनट में लखनऊ के विवेक ने शार्ट कॉर्नर को गोल में बदलकर अपनी टीम को बढ़त दिलायी। लखनऊ की यह बढ़त मध्यांतर तक रही। दूसरे हाफ में लखनऊ के खिलाडिय़ों ने अपने खेल में तेजी लाते हुए 39 वे मिनट में मिले शार्ट कार्नर के दौरान गलत तरीके से खिलाड़ी को रोकने पर लखनऊ को पेनाल्टी स्ट्रोक मिला जिसे कप्तान रवि भारती ने गोल में बदलकर टीम को 2-0 की बढ़त दिलायी। फिर विवेक ने तीसरा गोल करते हुए तीसरा और 52 वे मिनट में कप्तान ने चौथा गोल किया।
दूसरा मैच डीएचए इटारसी और बैतूल के बीच खेला गया। यह मैच एकतरफा रहा। खेल के पांचवे मिनट में श्वेतांक जेम्स ने पहला गोल कर इटारसी को बढ़त दिलायी। इसके बाद विवयन मार्टिन ने दूसरा 11 वे मिनट में अनमोल ने तीसरा गोल किया। बैतूल के खिलाडिय़ों ने गोल के काफी प्रयास किए लेकिन वे सफल नहीं हो सके। दूसरे हाफ में विवयन ने चौथा और अमनकीत ने पांचवा गोल किया। मैच का निर्णय 5-0 से इटारसी के पक्ष में रहा। तीसरा मैच सिवनी बॉयज स्पोट्र्स और उज्जैन के बीच खेला गया। मैच के प्रारंभिक पलों में 11 मिनट में सिवनी के असद खान ने गोल किया तथा दूसरा गोल 18 वे मिनट में शहनवाज़ ने किया। दूसरे हाफ के 27 वे मिनट में आसिम ने तीसरा, 35 वे मिनट में अभिनंदन ने चौथा गोल किया। उज्जैन की टीम ने शानदार खेल दिखाया और सिवनी पर लगाकर कई आक्रमण किए लेकिन उसके खिलाड़ी गोल करने में कामयाब नहीं हो सके। सिवनी के खिलाडिय़ों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए 49 वे मिनट में शाहवाज ने पांचवा गोल किया और अंतिम सीटी बजने तक सिवनी का स्कोर 5-0 रहा।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW