मोहल्ले वालों ने चोरों को घर में ही कैद कर दिया

इटारसी। शहर की रॉयल एस्टेट कालोनी में मोहल्ले के लोगों ने एक घर में घुसे चोरों को घर के भीतर ही कैद करके पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलने के दस मिनट के भीतर ही पुलिस ने जाकर चोरों को पकड़ लिया है। फिलहाल मकान मालिक थाने में शिकायत दर्ज कराने नहीं पहुंचे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार सुबह यहां रहने वाले दीपक अठौत्रा के पास उनके ही सामने रहने वाले राजीव चौकसे का कॉल आया कि श्री अठौत्रा के घर के पास ही ज्ञानी अग्रवाल के नवनिर्मित आवास में चोर घुसे हैं। श्री अठौत्रा ने अपने मित्र राजीव चौकसे, श्री प्रजापति, ओम नायक और अन्य के साथ लाठियां लेकर मौके पर पहुंचे तो एक चोर जो बाहर खड़े होकर सामान ले रहा था, भाग निकला। दो चोरी बाउंड्री के भीतर से सामान बाहर वाले को दे रहे थे, भागने का प्रयास करने लगे तो मोहल्ले वालों ने लाठियां दिखाकर घर के भीतर ही रहने को मजबूर कर दिया। मामला सुबह करीब 7 बजे का है और इस दौरान काफी तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान डॉयल 100 को सूचना कर दी और हेमंत तिवारी व अन्य ने जाकर चोरों को पकड़ा और थाने ले गये। हालांकि चोर काफी समय से घर में थे और पता चला है कि वे यहां से गैस सिलेंडर और बिजली फिटिंग का महंगा सामान चुराकर ले जा चुके थे। कुछ और सामान चोरी कर ले जाने की फिराक में थे कि पकड़ लिये गये। फिलहाल चोर थाने में है और अभी उनका नाम आदि का खुलासा नहीं हुआ है।
श्री अठौत्रा ने बताया कि कालोनी में बड़ी संख्या में संदिग्ध बाइक से घूमते रहते हैं। अब तो लड़कों के साथ लड़कियां भी होती हैं जो अश्लील हरकत करते हैं। कई बाइकर्स तो यहां रोडों पर बाइक खड़ी करके शराब आदि पीते हैं, इनके साथ लड़कियां भी होती हैं। यही लोग बाद में अपराध भी करते हैं। पुलिस को इन पर रोक लगाने के लिए यहां गश्त बढ़ाना चाहिए।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW