युवक पर जानलेवा हमला, महिला से मारपीट

ट्रक ने मारी टक्कर

ट्रक ने मारी टक्कर
इटारसी। शराब पिलाने की बात पर एक युवक पर एक अन्य ने कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। मामला पथरोटा थाना अंतर्गत ग्राम नागपुरकलॉ का है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम के राम सिंह पर उसी गांव के रहने वाले जंगली कोरकू नामक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिस ने घायल के बयान लेकर आरोपी जंगली पर 307 का मामला दर्ज किया है। घायल रामसिंह का इलाज इटारसी के सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
महिला से मारपीट
पैसे के लेनदेन को लेकर आज बारह बंगला क्षेत्र में एक युवक और उसकी पत्नी ने एक महिला से मारपीट की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार मालती पति महेश मेहरा नामक महिला ने राजेश घारू एवं उसकी पत्नी द्वारा उससे मारपीट की शिकायत पुलिस को दर्ज करायी है। बताया जाता है कि मालती के भाई गणेश ने राजेश से पैसे उधार लिए थे। उसी पैसे के लेनदेन को लेकर महिला के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी राजेश के खिलाफ धारा 452, 327, 506, 34 का मामला दर्ज किया है।
युवक के गले में चाकू मारा
पंजाबी मोहल्ले में आपसी विवाद में एक युवक के गले में चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीपक पिता गोविन्द परते के साथ आरोपी सूरज और दो अन्य युवकों ने मारपीट की है। घटना आपसी रंजिश को लेकर बतायी जाती है। पुलिस ने दीपक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 का मामला दर्ज किया।
ट्रक ने कार को मारी टक्कर
आज दोपहर एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के वक्त कार चालक ग्राम सोमलवाड़ा से इटारसी आ रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी, 05 टी-1802 से शरद पिता अशोक वर्मा सोमलवाड़ा से इटारसी आ रहा था। ओवर ब्रिज तिराहे पर ट्रक क्रमांक एचआर 38 टी 7335 के चालक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: