रक्षाबंधन के लिए बाजार खोलने की मांग, दिया ज्ञापन

रक्षाबंधन के लिए बाजार खोलने की मांग, दिया ज्ञापन

इटारसी। रक्षाबंधन पर्व (Raksha Bandhan) के लिए सोमवार से व्यापार अगस्त शुरु करने की अनुमति देने कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन व्यापारियों ने रविवार को एसडीएम (SDM Itarsi) को दिया है। ज्ञापन में संपूर्ण जिले में बाजार खोलने (Open market) की अनुमति देने की मांग की गई है।
संयुक्त व्यापार महासंघ इटारसी का प्रतिनिधि मंडल आज 2 अगस्त, रविवार दोपहर 12 बजे एसडीएम कार्यालय पहुंचकर उनसे मिला और एक ज्ञापन होशंगाबाद के नाम से सौंपा।
व्यापारियों ने शासन से मांग की है कि रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए कल 3 अगस्त से व्यापार शुरू करने की अनुमति पूरे जिले को दी जाए। एसडीएम सतीश राय (SDM Itarsi Satish Rai) ने आश्वस्त किया कि मांगों पर गंभीरता से अति शीघ्र निर्णय लिया जाएगा।
ज्ञापन देने वालों में संयुक्त व्यापार महासंघ उपाध्यक्ष मोहनलाल चेलानी(Mohanlal Chelani), गोविंद बांगड़ (Govind Bangad)), सुदर्शन अग्रवाल, लकी बिरियानी, सन्नी चेलानी एवं प्रमेश कुमार जैन प्रमुख थे। इधर सांसद प्रतिनिधि दीपक अग्रवाल (Deepak Agrawal) ने भी उक्त ज्ञापन की प्रति प्रभारी मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel), सांसद उदयप्रताप सिंह (Sansad Udaypratap Singh) व विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma, MLA Hoshangabad) को भी प्रेषित की है। दीपक अग्रवाल ने बताया है कि सांसद व विधायक ने उच्च स्तर पर बात करने का भरोसा दिलाया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: