रनिंग ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा पर जोर

रनिंग ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा पर जोर

इटारसी। जीआरपी चलती ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा चाक-चौबंद रख सके, बिना भय के यात्री अपनी यात्रा संपन्न कर सकें, उन्हें जानो-माल की चिंता न हो, ऐसा माहौल बनाने के लिए जीआरपी के नवागत डीएसपी ने आज दोपहर यहां इटारसी थाने से जुड़ी जीआरपी चौकी और उनके सेक्शन में आने वाले थानों के प्रभारियों की बैठक ली।
जीआरपी थाना इटारसी में हुई इस बैठक में नवागत डीएसपी एसके नायर ने खिरकिया, हरदा, बानापुरा, होशंगाबाद, इटारसी, आमला, बैतूल आदि के थानेदारों की बैठक लेकर ट्रेनों में होने वाले अपराधों की रोकथाम, पेंडिंग मामलों को तत्परता से निबटाने और अपराधों की रोकथाम और उनमें कमी लाने के लिए अपने सूत्रों को और भी मजबूत करने पर जोर दिया। इस दौरान इटारसी थाने से संबंधित अपराधों की समीक्षा भी की गई साथ ही यहां अपराधों में कमी लाने मुस्तैदी बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।
सूत्र बताते हैं कि डीएसपी की ज्वाइनिंग के बाद यहां कुछ कर्मचारियों की तरक्की हो सकती है और कुछ को सजा भी मिल सकती है, डीएसपी की बैठक के बाद ऐसे कुछ संकेत मिले हैं। बैठक के बाद श्री नायर ने बताया कि उनके पास इटारसी और ग्वालियर सेक्शन का प्रभार है, हमारा जोर यात्रियों की जानोमाल की सुरक्षा पर रहेगा। इसके लिए क्या उपाए किए जाएं, इस पर बैठक में चर्चा की गई है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW