राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दीं होली की शुभकामनाएँ

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दीं होली की शुभकामनाएँ

भोपाल।राज्यपाल श्री लालजी टंडन ने प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। श्री टंडन ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि उल्लास और उमंग के इस त्यौहार को हम सब मिल-जुलकर प्रेम और भाईचारे की भावना से मनाएं।
राज्यपाल श्री टंडन ने कहा कि भारतीय लोक संस्कृति से जुड़े अनूठे त्यौहार होली से हमारी सामाजिक समरसता तथा राष्ट्रीय एकता की भावना सुदृढ़ होती है। श्री टंडन ने लोगों से आग्रह किया कि इस पावन पर्व को आपसी सद्भाव के साथ मनायें।
मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ द्वारा प्रदेशवासियों को होली की बधाई एवं शुभकामनाएँ
विविधता में एकता का प्रतीक पर्व है होली
मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने रंगों के पर्व होली पर नागरिकों को बधाई एवं शुभकामनाएँ दी हैं। मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि होली भारत की सांस्कृतिक एकता का प्रतीक है। यह पर्व सर्वधर्म-समभाव को अभिव्यक्त करता है और विविधता में एकता को प्रदर्शित करता है।
श्री कमल नाथ ने कहा कि हमारे प्रदेश में विभिन्न जातियों, समुदायों, धर्मों के लोग उत्साहपूर्वक होली मनाते हैं। चाहे कवि रसखान हों अथवा नजीर अकबराबादी, होली का रंग सभी ने सजाया है। उन्होंने कहा कि होली मन की अशुद्धियों के प्रति जाग्रत होकर उन्हें दूर करने का पर्व है। श्री कमल नाथ ने पर्यावरण की रक्षा करते हुए होली खेलने का आग्रह किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW