रेलकर्मियों ने दिखाए खेलों में जौहर

रेलकर्मियों ने दिखाए खेलों में जौहर

इटारसी। विद्युत लोको शेड में चल रही खेल प्रतियोगिताओं में आज महिला रेल कर्मचारियों के बीच कैरम सिंगल एवं कैरम डबल एवं बैडमिंटन सिंगल एवंडबल के मैच हुए। कैरम सिंगल में निशा बाजपेई प्रथम, वर्षा यादव द्वितीय स्थान पर रही। कैरम डबल में निशा एवं अंजलि प्रथम रही कृष्णा और अदिति द्वितीय स्थान पर रही। महिला बैडमिंटन प्रतियोगिता में अंजलि पिल्लई प्रथम एवं दीपा मेहरा द्वितीय स्थान पर रही। बैडमिंटन डबल में दीपा मेहरा और भावना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, अदिति और द्रोपती ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
क्रिकेट के अंतिम लीग मैच के दौरान अपरेंटिस इलेवन और वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर इलेवन के मध्य खेल में वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर के मैच में 65 रन बनाए। अप्रेंटिस इलेवन की ओर से साहिल ने 3 अमरदीप ने 3 तथा आशीष ने दो सागर ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए अप्रेंटिस इलेवन ने बिना विकेट गवाएं मैच जीत लिया। वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर वांछित खरे ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी। टीआरएस क्रीड़ा सचिव राजू यादव, सुरेश धूरिया और देवेंद्र श्रीवास्तव मौजूद थे। क्रिकेट का फाइनल मुकाबला कल बोगी अनुभाग और अप्रेंटिस इलेवन के मध्य दोपहर 2 बजे से रेलवे स्कूल ग्राउंड पर न्यूयार्ड में खेला जाएगा।
रेल कर्मचारियों के मध्य 100 मीटर की दौड़ भी दो वर्गों में कराई जिसमें 29 रेल कर्मचारियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया जिसमें सागर पाटिल प्रथम, राहुल राणा द्वितीय स्थान पर रहे। 41 वर्ष के ऊपर के रेल कर्मचारियों के मध्य में हंड्रेड मीटर की दौड़ में वी शंकरराव प्रथम एवं महेश्वरी (एमडी) द्वितीय स्थान पर रहे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: