रेल जंक्शन हाई अलर्ट पर, चल रही सघन जांच

रेल जंक्शन हाई अलर्ट पर, चल रही सघन जांच

इटारसी। 59320 भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में ब्लास्ट के बाद यहां भी रेलवे स्टेशन को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है। घटना में सिमी का हाथ होने की आशंका के चलते यहां रेलवे जंक्शन के सभी सातों प्लेटफार्म पर जीआरपी-आरपीएफ की गश्त बढ़ा दी गई है तथा रेलवे परिसर, मुसाफिरखाना, एफओबी, रेलवे के कार्यालयों पर चौकस निगाहें रखी जा रही हैं। सुरक्षा एजेंसियों के अलावा रेलकर्मियों को भी सजग रहने को कहा गया है। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म, प्रतीक्षालय और रेल परिसर में जो भी संदिग्ध नज़र आ रहा है, उसकी सघन तलाशी ली जा रही है।
गौरतलब है कि होशंगाबाद पुलिस ने पिपरिया से संदिग्धों को पकड़ा है। पकड़े गए संदिग्धों के सिमी से जुड़े होने की आशंका है। ये ट्रेन में ब्लॉस्ट के संदिग्ध होने की आशंका है। पैसेंजर ट्रेन में हुए धमाके के बाद दोपहर में पिपरिया टोल नाके से दो बसों दो संदिग्धों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन युवकों के पास से बैग मिले हैं। कार्रवाई में पिपरिया स्टेशन रोड एवं पुराने पिपरिया थाना सहित सोहागपुर, होशंगाबाद का फोर्स लगाया गया था। इस पूरे धरपकड़ आपरेशन को एसपी स्वयं मौजूद थे।
इनका कहना है…!
हाई अलर्ट के चलते आरपीएफ के डॉग स्क्वायड और जीआरपी की टीम हर प्लेटफार्म के साथ संपूर्ण रेल परिसर में चौकस निगाहें रखे हुए है। आज दिनभर से हर जगह कड़ी निगरानी रखी जा रही है और संदिग्धों की तलाशी भी ली जा रही है।
बीएस चौहान, जीआरपी थाना प्रभारी

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW