लड़की पर रखता था बुरी नजर, पिता को मार दिया

लड़की पर रखता था बुरी नजर, पिता को मार दिया

इटारसी। रामपुर थाना अंतर्गत ग्राम बिछुआ में आज सुबह गांव के ही एक युवक ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। आरोपी मृतक की बेटी पर बुरी नजर रखता था। लड़की के पिता ने जब युवक को मना किया तो उसने पिता को गर्दन पर हंसिया मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की लड़की ने अपने पिता की हत्या के आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।
रामपुर थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि ग्राम बिछुआ में सुबह सुभाष घोसी 46 वर्ष और गोपाल कहार 26 वर्ष के बीच विवाद हुआ था। गोपाल की गंदी नजर सुभाष की बेटी पर थी। सुभाष ने कई बार गोपाल को समझाया था। इसके बाद से ही गोपाल सुभाष से रंजिश रखता था। आज गोपाल सुबह उसके घर पहुंचा और गाली गलौच की। इसके बाद दोनों का विवाद काफी बढ़ गया तो गोपाल कहार ने सुभाष की गर्दन पर दाहिने तरफ हंसिये से वार कर दिया। गर्दन पर हंसिया लगने से सुभाष की स्वांस नली कट गयी और उसकी मौत हो गयी।
पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर परिवार के लोगों के बयान लिये और सारी दस्तावेजी कार्यवाही करके शव को पोस्टमार्टम के लिए इटारसी अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला था। जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!