लापता बुजुर्ग महिला इटारसी में मिली

इटारसी। बाबई थाना अंतर्गत ग्राम जमुआ की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला जो मंगलवार को सुबह होशंगाबाद से लापता हुई थी, वह इटारसी में मिल गयी है। दरअसल, यह महिला मानसिक रूप से कुछ कमजोर है। उसके पति का देहांत कुछ दिन पूर्व ही हुआ है। वह होशंगाबाद में पिछले करीब एक पखवाड़े से अपने बेटे के पास रह रही थी।
होशंगाबाद के ग्वालटोली में अपने बेटे के यहां रह रही महिला शांताबाई अचानक मंगलवार को सुबह लापता हो गयी। उनको बेटे गुल्लू ने पहले होशंगाबाद में तलाश किया और इटारसी में रहने वाले महिला के दामाद अनिल को खबर की तो अनिल ने इटारसी में कई जगह तलाश करने के बाद वृद्धाश्रमों में भी देखा। नहीं मिलने पर रात को कोतवाली होशंगाबाद में रिपोर्ट दर्ज करायी। महिला मूल रूप से बाबई थाने के जुमआ गांव की रहने वाली है जो वर्तमान में अपने बेटे के पास ग्वालटोली में रह रही है।
शांताबाई बुधवार को सुबह शांतिधाम के पास परेशान हालात में मिली तो डायल 100 में पदस्थ आरक्षक राकेश मंडलोई व पायलट अमित कुमार ने उनसे उनका स्थानीय निवास व उनकी जानकारी मांगी जिसे बुजुर्ग महिला न दे नहीं पायी। केवल जमुआ का एक पता बताया और वहां खबर पहुंची तो वहां से यह खबर पत्ती बाजार क्षेत्र में रहने वाले महिला के दामाद अनिल के पास आयी। महिला के दामाद और अन्य रिश्तेदारों ने पुलिस के पास से महिला को अपने साथ लिया और होशंगाबाद ग्वालटोली ले जाकर उसके बेटे को सौंप दिया है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW