लॉक डाउन उल्लंघन का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

लॉक डाउन उल्लंघन का आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

इटारसी। पुलिस ने लॉक डाउन के उल्लंघन और विधायक की छवि को धूमिल करने और अपहानि के मामले में जितेन्द्र राजवंशी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।
पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार 20 अप्रैल को सूचना मिली थी कि दुर्गा मंदिर के पास गरीबी लाइन इटारसी में एक वर्ग विशेष का परिवार अपने दूसरे घर से अपने गरीबी लाइन इटारसी वाले घर में आकर रह रहा है, तो जितेंद्र राजवंशी उक्त सूचना को कुछ ज्यादा ही प्रसारित कर क्षेत्र में अशांति फैला रहा है, जल्द पुलिस नहीं आई तो वह अवश्य ही कोई गंभीर अपराध घटित करेगा।
सूचना प्राप्त होने पर सूचना से एसपी एवं एडिशनल होशंगाबाद को अवगत कराकर दिशा निर्देश प्राप्त कर एसडीओ पुलिस इटारसी महेंद्र मालवीय एवं टीआई दिनेश सिंह चौहान ने त्वरित संज्ञान लेते हुए एसआई सोनाली चौधरी आरक्षक ऋचा राजपूत को लेकर स्टाफ के साथ गरीबी लाइन पहुंचकर जितेंद्र राजवंशी को धारा 151 जाफौ में गिरफ्तार किया। आरोपी जितेंद्र द्वारा लगभग 1 वर्ष से सोशल मीडिया के माध्यम से क्षेत्र के विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा की व्यक्तिगत छवि धूमिल करने व ख्याति को अपहानि पहुंचाने के उद्देश्य से भ्रामक व कुटरचित पोस्ट को ग्रुप में शेयर किया जा रहा था। जिसके संबंद्ध में थाना इटारसी में अपराध धारा 469, 505(2) आईपीसी का पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी। इसमें भी आरोपी जितेंद्र को आज गिरफ्तार कर दोनों प्रकरण में न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जिला जेल होशंगाबाद भेजा गया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW