वक्ताओं ने कहा एकजुटता बनाकर ही विकास हो सकेगा

वक्ताओं ने कहा एकजुटता बनाकर ही विकास हो सकेगा

इटारसी।
जांगडा समाज की एक बैठक पत्रकार भवन में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि अनिल कुमार बामने छत्तीसगढ़ थे तथा अध्यक्षता जोखीलाल बारवे ने की।
बैठक में जांगड़ा समाज की दशा व दिशा पर चिंतन कर समाज की शिक्षा एवं राजनैतिक दशा, महापुरूषों की जयंती एवं उनके विचारों का प्रसार-प्रचार, समाज की ऐतिहासिक धरोहर चमरदल तवानगर, को संवारने हेतु सुझाव, भानबाबा की जमीन खरीदने हेतु आदि महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की गई।
मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज को एक सूत्र में बांधने की आवश्यकता है। कार्यक्रम अध्यक्ष ने कहा कि ने समाज को आधुनिक शिक्षा में अपने आपको ढालने की आवश्यकता है एवं शिक्षा के माध्यम से रोजगार एवं उद्योगों का सजृन करना नितांत आवश्यक है। पार्षद कैलाश धावरे नसरूल्लागंज ने अपने वक्तव्य में कहा कि समाज को राजनैतिक क्रिया-कलापों में भी अपनी भागीदारी करनी चाहिए। निर्भय सिंह असवारे तहसील बानापुरा ने कहा कि समाज पर हो रहे अत्याचारों एवं अन्याय के खिलाफ सभी लोगों को एकजुटता के साथ आगे आना होगा।
उक्त बैठक में राजू बकारिया सिकंदर, रामगोविंद बारूआ, घनश्याम चौधरी, मनीष बारवे, नंदकिशोर चौधरी, रतनलाल बकोरिया, बृजकिशोर जोठे, राकेश बामने, छोटेलाल बकोरिया, राजेश बकोरिया, ललित झरानिया, सरवन जोठे, आदि समस्त सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW