वार्षिक पत्रिका शोर (उड़ान) का हुआ विमोचन

स्थापना दिवस समारोह मना

स्थापना दिवस समारोह मना
इटारसी। शाला में शिक्षण के साथ साथ संस्कारों का समावेश बहुत सुंदर प्रयास है। छात्रों में शिक्षा के साथ साथ उसके सर्वांगीण गुणों का विकास करना ही अच्छे शिक्षण की निशानी है। यह शाला 75 वर्षों से निरंतर यह कार्य करती आ रही है। इन 75 वर्षों में शाला ने शिक्षण के क्षेत्र में निरंतर प्रगति की है और आगे भी करती रहेगी उक्त विचार आज स्थानीय सेंट जोसफ कान्वेंट स्कूल के स्थापना दिवस एवं पुरस्कार वितरण समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेंद्र अग्रवाल ने व्यक्त किये। श्रीमती अग्रवाल ने शाला के 75 वर्ष पूर्ण होने पर संस्था मैनेजमेंट एवं षिक्षक तथा छात्र छात्राओं को बधाई दी।
इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलन के साथ किया। तत्पश्चाकत प्रार्थना सभा एवं प्रार्थना नृत्य के साथ छात्र छात्राओं ने आकर्षक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। स्वागत भाषण सिस्टर स्टेनिया ने दिया तथा शाला की छात्राओं द्वारा अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर अतिथियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम को शाला प्राचार्य सिस्टर ऐनिस व रियूनियन के अध्यक्ष पारस जैन ने संबोधित किया।
इसके पश्चात कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नपाध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेंद्र अग्रवाल एवं एडव्होकेट पारस जैन, शाला मैनेजर सिस्टर ऐनिस सहित अन्य अतिथियों ने स्कूल में वर्ष भर में आयोजित विभिन्न गतिविधियों के वितिविधियों के विजेताओं को पुरस्कारों का वितरण किया। इस मौके शाला की वार्षिक पत्रिका शौर (उड़ान) का भी विमोचन किया गया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: