विभिन्न प्रतियोगिताओं से दो दिवसीय दीपोत्सव हुआ प्रारंभ

इटारसी। बच्चों के रचनात्मक कौशल को बढ़ावा देने और विभिन्न सामाजिक परम्पराओं से उन्हें जोड़ने का प्रयास आनन्द पब्लिक स्कूल हमेशा से करता आया है। इसी तारतम्य में स्कूल में दो दिवसीय दीपोत्सव आज शुरू हुआ। आज नर्सरी से 9वीं तक के बच्चों ने स्कूल में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। 24 अक्टूबर को बच्चे स्कूल में मिलकर दिवाली मनाएंगे।
आज दीपावली पोस्टर, दीया और कलश सजाना, आकाशदीप और ग्रीटिंग कार्ड बनाना, रांगोली, पूजा थाली डेकोरेशन, नारियल सजाना और बन्दनवार बनाना जैसी 9 रोचक गतिविधियों में बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर रोटरी क्लब इटारसी के अध्यक्ष सत्यम अग्रवाल और सचिव पंकज गोयल के साथ पूर्वाध्यक्ष एवं वरिष्ठ सदस्य नवनीत कोहली भी अतिथि और निर्णायक के रूप में उपस्थित थे। सभी ने बच्चों के प्रयास को सराहा। श्री गोयल ने कहा कि जो बच्चे चुने नहीं गए हैं उन्हें निराश नहीं होना चाहिए। श्री कोहली ने सभी बच्चों को बधाई और दीवाली की शुभकामनायें दीं। श्री अग्रवाल ने बच्चों को और बेहतर प्रदर्शन करने को प्रेरित किया। हर कैटेगरी में तीन सर्वश्रेष्ठ रचनाओं को चुना गया है। कल उन बच्चों को स्कूल में पुरस्कृत किया जायेगा। इस अवसर पर संचालक विजय मनवानी, श्रीमती प्रिया मनवानी, प्राचार्य अमिताभ बैस एवं समस्त स्कूल स्टाफ मौजूद था। अभिभावकों ने भी बच्चों द्वारा बनाई रंगोली, पूजा थाली आदि सभी गतिविधियों को देखा सभी ने बच्चों और स्टाफ की मेहनत की सराहना की।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: