विरोध : भाजपा के जिला मंत्री पर एफआईआर

एसपी से मिले जिलेभर के भाजपायी
इटारसी। सब्जी मंडी में दुकान आवंटन के एक मामले में कथित तौर पर धोखाधड़ी का एक मामला पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। फरियादी सब्जी विक्रेता कृष्ण कुमार कालीपद राय निवास बंगाली कॉलोनी इटारसी के आवेदन पर सिटी पुलिस ने नगर पालिका के पूर्व सहायक राजस्व निरीक्षक संजीव श्रीवास्तव, ठेकेदार अक्षत अग्रवाल, भाजपा के जिला मंत्री कल्पेश अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने फरियादी के आवेदन पर कार्रवाही करते हुए धारा 420 ओर 406 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में मंगलवार को बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने होशंगाबाद पहुंचकर एसपी एमएल छारी से निष्पक्ष जांच की मांग का एक ज्ञापन सौंपा है। भाजपा ने पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर अपनी बात रखी और कहा है कि यह विधि सम्मत नहीं है और कानून से बाहर जाकर कार्य किया जा रहा है। इस मामले की दोबारा और निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। इसके बाद जो होगा, वह मान्य किया जाएगा।
इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल, होशंगाबाद विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा, सिवनी मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष संपत मूंदड़ा, पीयूष शर्मा, इटारसी नगर पालिका अध्यक्ष सुधा अग्रवाल, पूर्व नगर अध्यक्ष दीपक अठौत्रा, नगर अध्यक्ष डॉ नीरज जैन, सभापति सरोज उईके, बेअंत सिंह बंजारा, राजिन्द्र सिंह सलूजा, संतोष पारिक, युवा मोर्चा के इटारसी नगर अध्यक्ष राहुल चौरे, व्यापारी प्रकोष्ठ के संजय खंडेलवाल, देवेन्द्र पटेल सहित बड़ी संख्या में भाजपायी होशंगाबाद एसपी आफिस पहुंचे थे।

इनका कहना है…!
बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता, एसपी से मिलने पहुंचे थे। हमने अपनी बात रखी है। पुलिस ने यह काम विधि सम्मत नहीं किया है। मामले की दोबारा और निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए। यह एफआईआर कानून के दायरे से बाहर जाकर की गई है।
डॉ.सीतासरन शर्मा, विधायक

हमने ज्ञापन देकर अपनी बात रखी है। एसपी ने आश्वासन दिया है कि वे डायरी बुलाएंगे और हमने जो तथ्य दिये हैं, उससे सहमत होंगे तो दोबारा मामले की जांच कराने की आश्वासन हमें मिला है।
हरिशंकर जायसवाल, जिलाध्यक्ष भाजपा

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: