विवाद : देवर ने भाभी पर किया सब्बल से वार

इटारसी। ग्राम मेहरागांव में नदी किनारे रहने वाले दो परिवारों में चल रहे विवाद के चलते गोपाल पटेल नामक युवक ने अपने पड़ोस में ही रहने वाली भाभी के सिर पर सब्बल मारकर लहूलुहान कर दिया है।
मेहरागांव में नदी के पास रहने वाले मनोज पटेल एवं उनके चाचा के पुत्र गोपाल पटेल के बीच तीन फुट की जगह को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। शनिवार को सुबह के समय फिर विवाद हुआ और मामला बढ़ गया। इस दौरान गोपाल पटैल ने मनोज पटेल की पत्नी नीलू पटेल 36 वर्ष पर सब्बल से हमला कर सिर फोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही आसपास रहने वाले परिजन आए तो आरोपी भाग निकला। इधर सब्बल के हमले से लहूलुहान हुई नीलू पटेल को तत्काल सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां दो डाक्टरों ने घायल महिला का उपचार किया। महिला के सिर में करीब 9 टांके आए हैं। अत्यधिक खून बह जाने से करीब एक घंटे महिला बेहोश रही। अस्पताल से मेमो पहुंचने के बाद पुलिस थाने से एक सब इंस्पेक्टर ने अस्पताल पहुंचकर महिला से बयान लिये। इसके आधार पर आरोपी पिता जगदीश पटेल के खिलाफ धारा 294,323 एवं 506 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी मेहरागांव पंचायत के रोजगार सहायक जितेन्द्र पटेल ने बताया कि घटना के वक्त वे घर में ही थे। नीलू पटेल के चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर निकले तो वह लहूलुहान पड़ी थी।
घायल महिला के पति मनोज पटेल ने बताया कि आरोपी गोपाल उनका चचेरा भाई है और वह पहले भी हम पर हमला कर चुका है। घटना के बाद ग्राम पंचायत मेहरगांव के सरपंच जितेन्द्र पटेल सहित अनेक ग्रामीण भी अस्पताल पहुंचे थे। ग्रामीणों ने आरोपी गोपाल पटेल की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी गांववालों के साथ भी आये दिन विवाद करता रहता है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW