विहिप नेत्री ने संगठन मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

इटारसी। विश्व हिन्दू परिषद की सदस्य और दुर्गा वाहिनी की नेत्री ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर विहिप के संगठन मंत्री नमित कर्वे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इनका कहना है कि वे पिछले पांच वर्ष से विहिप में काम कर रही हैं, जब से खंडवा निवासी नमित कर्वे ने नर्मदापुरम विभाग का दायित्व संभाला है उनकी हरकतें मेरे प्रति ठीक नहीं हैं। उन्होंने उनके वाट्सअप नंबर पर कई शेरो शायरी भरे मैसेजे भेजना शुरु किए तो मैंने उनको ब्लाक कर दिया। वे बैठकों में भी अश£ील इशारे करते रहे। एक दिन तो उन्होंने दुकान पर आकर उनका हाथ भी पकड़ लिया और दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा था।  विहिप नेत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद थाना प्रभारी के नाम एक आवेदन देकर नमित कर्वे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
पुलिस को वाट्सअप पर भेजे मैसेज की कॉपी भी दी है। उन्होंने बताया कि नमित की इस हरकत की शिकायत उन्होंने प्रांत, क्षेत्र और केन्द्र के पदाधिकारियों को भी की है जिसमें केन्द्र के मिलिंद परांडे, प्रांत के राजकुमार और क्षेत्र के राजेश तिवारी को भी शिकायत की है। सभी से आश्वासन मिला था कि संगठन स्तर पर कार्यवाही की जाएगी। शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर वे पुलिस में शिकायत कर रही हैं।
इधर इस मामले में विभाग मंत्री संजीव पटेरिया से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास शिकायत आयी थी, उन्होंने इस मामले को उच्च स्तर पर भी भेज दिया था। नमित कर्वे को मध्य प्रांत के नर्मदापुरम विभाग के दायित्व से मुक्त करके मालवा प्रांत में भेज दिया है। आगामी जो भी कार्यवाही होना है, उच्च स्तर के नेताओं द्वारा ही की जानी है, हम केवल यहां से सूचना और रिपोर्ट भेज सकते हैं। जब श्री पटेरिया से  विहिप नेत्री के दायित्व के विषय में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनको भी फिलहाल दायित्व मुक्त किया है, वे संगठन की साधारण सदस्य बनी रहेंगी। दायित्व तो संगठन में बदलते रहते हैं, यह संगठनात्मक प्रक्रिया है।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!