व्यापारियों ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान

व्यापारियों ने किया कोरोना वारियर्स का सम्मान

इटारसी। किराना व्यापार महासंघ और एफएमसीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में रविवार की शाम को कवि भवानी प्रसाद मिश्र संस्कृति भवन में कोरोना वारिसर्य का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम में विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा, जिला पंचायत सीईओ आदित्य सिंह, एसडीएम सतीश राय, एसडीओपी महेन्द्र मालवीय, टीआई डीएस चौहान, तहसीलदार तृप्ति पटेरिया नायब तहसीलदार रितु भार्गव, विनय ठाकुर,सीएमओ सीपी राय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय के अधीक्षक एके शिवानी सहित किराना व्यापार महासंघ के अध्यक्ष गोविंद बांगड़ सहित समस्त व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों ने प्रशासनिक, डॉक्टर्स, पुलिस, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और पत्रकारों का सम्मान किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि वे सत्तापक्ष में भी रहे और विपक्ष में भी। दोनों ही वक्त प्रशासन को देखा है। प्रशासन के कई रूप देखे हैं। लेकिन, कोरोना संक्रमण काल में जब लॉकडाउन था, प्रशासन का जो रूप देखने को मिला वह काफी प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि प्रशासन और व्यापारियों की आमतौर पर पटती नहीं है, यह पहला अवसर है जब सारे व्यापारियों ने प्रशासन का श्रद्धा से स्वागत किया है। विधायक डॉ. शर्मा ने भी शहर की ओर से प्रशासनिक अधिकारियों को धन्यवाद दिया।
व्यापार महासंघ के अध्यक्ष गोविंद बांगड़ ने कहा कि आज हमने आपका सम्मान नहीं किया बल्कि आपका सम्मान कर हमने अपना सम्मान बढाया है। इन मौके पर उन्होंने प्रशासन और विधायक श्री शर्मा से निवेदन किया कि वे दुकान खुलने और बंद होने के समय परिवर्तन को लेकर निर्णय लें। इस हेतु कुछ व्यापारियों के साथ बैठक करना चाहें तो हम तैयार हैं। कार्यक्रम के अंत में आभार पंकज राठौर ने व्यक्त किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: