व्यापारियों ने की ट्रेड अनुसार बाजार खोलने की मांग

व्यापारियों ने की ट्रेड अनुसार बाजार खोलने की मांग

इटारसी। संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि दीपक अग्रवाल ने प्रशासन से मांग की है कि इटारसी में ट्रेड के अनुसार सप्ताह में एक-दो दिन बाजार खोला जाए। किराना दुकान हफ्ते में दो दिन सुबह 10 से शाम 7 बजे तक खोलने की अनुमति मिलनी चाहिए। इसी तरह से वार्ड के अनुसार सब्जी एवं फल विक्रय के लिए वार्ड में ही फिक्स रेट एवं फिक्स जगह पर दो व्यक्तियों को सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक अनुमति दी जा सकती है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि इटारसी के व्यापारी व व्यवसायी विगत 2 माह से लगातार शासन और प्रशासन को सहयोग कर रहे हैं। दुकानों के लगातार बंद रहने से उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा गई है, चूंकि अब हम ग्रीन जोन में आ चुके हैं, इटारसी में बाजार ट्रेड के अनुसार सप्ताह में एक-दो दिन खोले जाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना के संकट काल में इटारसी के व्यापारियों द्वारा हजारों की संख्या में किराना सामान के पैकेट भोजन व अन्य जरूरी सामग्री शासन व प्रशासन को उपलब्ध कराइ है और आगे भी हम सहयोग करेंगे। लेकिन अब जरूरत है, आपके द्वारा उन्हें सहयोग करने की इसलिए तत्काल दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाना चाहिए।

इनका कहना है…!
इस विषय में मेरी सांसद से भी चर्चा हुई है, वे जिला प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं, जल्द ही इस विषय पर कोई सकारात्मक निर्णय हो जाएगा।
दीपक अग्रवाल, सांसद प्रतिनिधि

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: