शिक्षिका को सौंपी बैंक में गुमी सोने की बाली

इटारसी। भारतीय स्टेट बैंक में गुमी सोने की बाली मिलने पर स्टेट बैंक प्रबंधक को शिक्षक कल्याण संगठन ने धन्यवाद पत्र सौंपा है। करीब डेढ़ माह पूर्व भारतीय स्टेट बैंक शाखा में आयी एक शिक्षिका के कान की बाली वहां गिर गयी थी जो वहां के कर्मचारियों को सफाई के दौरान मिली। बैंक प्रबंधन उक्त शिक्षिका को जानता नहीं था, अत: शिक्षक कल्याण संगठन से संपर्क किया और संगठन के जरिए उक्त शिक्षिका का पता लगा तो बैंक प्रबंधन ने यह बाली शिक्षिका को सौंपी।
भारतीय स्टेट बैंक में काम से आयी एक शिक्षिका के कान की एक बाली बैंक में ही गिर गयी थी जो उस वक्त काफी तलाश करने पर नहीं मिली। शिक्षिका उस वक्त अपने घर चली गयी। उक्त बाली सफाई के दौरान कर्मचारी को मिली। बैंक प्रबंधन उक्त शिक्षिका को जनता नहीं था, अत: शिक्षक कल्याण संगठन की मदद ली तो पता चला कि उक्त बाली शिक्षक कल्याण संगठन के केसला ब्लाक सचिव मनोहर गुजरे की धर्मपत्नी एवं हाई स्कूल जुझारपुर की शिक्षिका श्रीमती सीमा गुजरे की है। यह बाली भारतीय स्टेट बैंक शाखा परिसर में लगभग डेढ़ माह पहले गुम हुई थी।
बैंक प्रबंधक की ईमानदारी को सम्मानित करने के लिए शिक्षक कल्याण संगठन के प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों सुरेश चिमानिया, सत्येन्द्र तिवारी, सुषमा शर्मा, उषा कश्यप, पुष्पा सोनी, रमेश कीर, अखिलेश दुबे, सदन मालवीय, मनोहर गुजरे, रामविलास चौरे, राजकुमार दुबे आदि ने बैंक में पहुंचकर बैंक स्टाफ की ईमानदारी की भावना की सराहा सराहना करते हुए बैंक प्रबंधक सुनील तिवारी एवं सहायक प्रबंधक भारती शर्मा का पुष्पहार से स्वागत कर बधाई का पत्र सौंपा। इस अवसर पर बैंक प्रबंधक सुनील तिवारी ने कहा की सोने की बाली डेढ़ माह पहले ही मिल गई थी लेकिन हम उसके असली मालिक का पता नहीं चल पा रहा था। इस कार्य के लिए हमने शिक्षक कल्याण संगठन के संयोजक राजकुमार दुबे की मदद ली और हम सोने की बाली को उसके सही मालिक सीमा गुजरे को सौंप पाए।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW